एडवांस्ड सर्च

83 की तैयारी में जुटे रणवीर, लेकिन कपिल देव जैसा नहीं है लुक

बॉलीवुड बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट फिल्मों की हैट्रिक लगाने के बाद अब रणवीर सिंह कपिल देव का किरदार निभाने के लिए तैयार हैं.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 25 February 2019
83 की तैयारी में जुटे रणवीर, लेकिन कपिल देव जैसा नहीं है लुक रणवीर सिंह

बॉलीवुड बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट फिल्मों की हैट्रिक लगाने के बाद अब रणवीर सिंह कपिल देव का किरदार निभाने के लिए तैयार हैं. पिछले साल रिलीज हुई रणवीर की फिल्म पद्मावत, सिंबा और इस साल रिलीज हुई गली बॉय बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुईं और अब रणवीर कर रहे हैं तैयारी अपनी अगली फिल्म 83 की. यह फिल्म भारत के पहले क्रिकेट वर्ल्ड कप की कहानी बयां करेगी.

फिल्म में रणवीर कपिल देव का किरदार निभा रहे हैं जो उस वक्त भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान थे. फिल्म के लिए तैयारी करते हुए रणवीर की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब शेयर की जा रही है. इस तस्वीर को ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला ने भी अपने वैरिफाइड ट्विटर हैंडल से शेयर किया है. फोटो में रणवीर सिर पर चोटी बांधे और दाड़ी बढ़ाए नजर आ रहे हैं.

उन्होंने भारतीय क्रिकेट टीम वाली नीले रंग की जर्सी पहनी हुई है लेकिन जो चीज गौर करने वाली है वो ये, कि रणवीर किसी भी तरह से कपिल देव की तरह नहीं दिख रहे हैं. बता दें कि कपिल देव एक लिविंग लीजेंड हैं और बायोपिक देखने वाले दर्शक रणवीर के लुक को कपिल देव के लुक से मिलाकर देखने की कोशिश करेंगे. ऐसा चलन रहा है कि जब बायोपिक फिल्म बनाई जाती है तो जिस पर बायोपिक बन रही है उसके लुक्स और स्टाइल को भी कॉपी किया जाता है.

View this post on Instagram

It’s sexy and you’ll know it 🕺🏻 #7DaysToGo

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

तो क्या रणवीर सिंह की अपकमिंग फिल्म में ऐसा नहीं होगा? या रणवीर सिंह इन दिनों अपनी प्रैक्टिस पर ज्यादा ध्यान दे रहे हैं और बाद में लुक्स पर काम किया जाएगा. बता दें कि रणवीर इस वक्त कपिल के बॉलिंग स्टाइल और उनका अंदाज कॉपी करने की कोशिश कर रहे हैं. वह इसके लिए जीतोड़ मेहनत कर रहे हैं और क्रिकेट के दिग्गज खिलाड़ी उन्हें खेल के गुर सिखा रहे हैं.

View this post on Instagram

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay