एडवांस्ड सर्च

83 की रैपअप पार्टी में लड़की आंख मारे पर जमकर नाचे रणवीर सिंह, वीडियो वायरल

रणवीर सिंह की अपकमिंग फिल्म 83 का शूट खत्म हो गया है. सोमवार को फिल्म की रैपअप पार्टी ऑर्गेनाइज की गई. इस रैपअप पार्टी में फिल्म की पूरी स्टार कास्ट शामिल हुई.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in मुंबई, 08 October 2019
83 की रैपअप पार्टी में लड़की आंख मारे पर जमकर नाचे रणवीर सिंह, वीडियो वायरल रणवीर सिंह

रणवीर सिंह की अपकमिंग फिल्म 83 का शूट खत्म हो गया है. सोमवार को फिल्म की रैपअप पार्टी ऑर्गेनाइज की गई. इस रैपअप पार्टी में फिल्म की पूरी स्टार कास्ट शामिल हुई. वहीं रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने पार्टी में जमकर एन्जॉय किया. दोनों ने क्रिकेट खेलने की एक्टिंग भी की. कपल्स की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हैं. वहीं रणवीर सिंह फुली पार्टी मूड में नजर आए. उन्होंने अपनी फिल्म सिंबा के सॉन्ग लड़की आंख मारे पर डांस किया.

सोशल मीडिया पर रणवीर सिंह के डांस करते हुए वीडियो वायरल हो रहे हैं. वीडियो में रणवीर काउंटर पर खड़े होकर डांस करते दिख रहे हैं. वीडियो देखकर साफ है कि रणवीर सिंह ट्रू रॉकस्टार हैं. इसके अलावा रणवीर सिंह ने पत्नी दीपिका के साथ भी डांस किया. पार्टी में फिल्म के डायरेक्टर कबीर खान अपनी पत्नी मिनी माथुर के साथ पहुंचे.

View this post on Instagram

@ranveersingh has a blast on #aankhmarey at his movie wrap up party in Mumbai #ManavManglani @manav.manglani

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani) on

कब रिलीज होगी फिल्म?

फिल्म 83 में पूर्व क्रिकेटर और कप्तान कपिल देव का किरदार निभा रहे हैं. वहीं दीपिका पादुकोण फिल्म में उनकी पत्नी के रोल में हैं. फिल्म में दीपिका का रोल ज्यादा नहीं है, लेकिन बहुत खास है. साजिद नाडियाडवाला फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं. मूवी अगले साल 10 अप्रैल को रिलीज होगी.

बता दें कि फिल्म 83 वर्ल्ड कप क्रिकेट 1983 की जीत को बयां करती है. इसमें हरियाणा के लड़के यानी क्रिकेटर कपिल देव द्वारा लीड की गई टीम की कहानी है जिसने 1983 में लंदन के लॉर्ड्स स्टेडियम में क्रिकेट वर्ल्ड कप जीता था.

पर्सनल लाइफ में रणवीर सिंह ने हाल ही में लंबोरगिनी Urus खरीदी है. उनकी इस गाड़ी की कीमत 3 करोड़ बताई जा रही है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay