एडवांस्ड सर्च

पादुकोण सिस्टर्स के फोटोग्राफर बने रणवीर सिंह, क्ल‍िक की ये फोटो

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की साथ में तो कई बार तस्वीरें सोशल मीडिया पर आ चुकी हैं लेकिन यह पहली बार है कि जब रणवीर सिंह द्वारा खींची गई कोई तस्वीर दीपिका ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है, और इसमें उनकी बहन भी उनके साथ हैं.

Advertisement
aajtak.in
पुनीत पाराशर नई दिल्ली, 12 August 2018
पादुकोण सिस्टर्स के फोटोग्राफर बने रणवीर सिंह, क्ल‍िक की ये फोटो दीपिका पादुकोण और उनकी बहन

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह द्वारा खींची गई दीपिका पादुकोण की एक तस्वीर इंटरनेट पर खूब शेयर की जा रही है. तस्वीर में दीपिका के साथ उनकी बहन अनीशा भी नजर आ रही हैं. दीपिका ने इस तस्वीर को अपने वैरिफाइड इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है. तस्वीर के कैप्शन में दीपिका ने लिखा, "मैं और मेरी छोटी बहन... क्योंकि बहनें बेस्ट होती हैं. इस कैप्शन के आगे दीपिका ने एक कैमरे का इमोजी बनाया है और फिर रणवीर सिंह का नाम लिखा है.

'डायन' बनी भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा बोलीं- इसी का था इंतजार

रणवीर और दीपिका के रिलेशनशिप की खबरें तो सब जगह आम हो चुकी हैं लेकिन खबरों पर अब तक कोई आधिकारिक व पुष्ट जानकारी नहीं आई है. साल के शुरुआत में उनकी शादी की तारीखों को लेकर तमाम तरह की खबरें आई थीं लेकिन इस बारे में न तो दीपिका और न हीं रणवीर ने कभी खुल कर कोई बात की. हां, इंडिया टुडे से बातचीत में रणवीर ने यह जरूर कहा था कि शादी का विचार उनके दिमाग में है.

me and my little...coz sisters are the bestest!!!❤️ 📸 @ranveersingh

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

गौरतलब है कि धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही करण जौहर निर्देशित फिल्म 'तख्त' का लोगो रिलीज कर दिया गया है. खबरों की मानें तो फिल्म में रणवीर सिंह औरंगजेब का किरदार निभाते नजर आ सकते हैं. जानकारी के मुताबिक फिल्म की कहानी भारत में मुगल शासन के बारे में होगी और करीना इस फिल्म में मुगल सल्तनत की राजकुमारी जहांनारा बेगम का किरदार निभाएंगी. जहांनारा मुगल शासक शाहजहां और मुमताज महल की बड़ी बेटी थी. खबरों की मानें तो रणवीर जहांनारा के भाई का किरदार निभाएंगे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay