एडवांस्ड सर्च

शादी में रणवीर सिंह ने मेकअप आर्टिस्ट को कहा 'भाभी', वायरल हो रहा वीडियो

रणवीर हाल ही में एक हाई प्रोफाइल शादी में डांस करने के लिए दिल्ली में थे. शादी की बहुत सारी तस्वीरें और वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 06 November 2019
शादी में रणवीर सिंह ने मेकअप आर्टिस्ट को कहा 'भाभी', वायरल हो रहा वीडियो रणवीर सिंह

स्टार्स दर्शकों का ऑनस्क्रीन मनोरजंन करते हैं लेकिन कुछ ही स्टार ऐसे होते हैं, जो ऑफ स्क्रीन भी फैंस को खूब एंटरटेन करते हैं. रणवीर सिंह उनमें से एक हैं. इस बात को रणवीर ने एक बार फिर साबित कर दिया है.

रणवीर हाल ही में एक हाई प्रोफाइल शादी में डांस करने के लिए दिल्ली में थे. शादी की बहुत सारी तस्वीरें और वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं. वीडियोज में जहां रणवीर 'राम-लीला' फिल्म के गाने 'ततड़-ततड़' और 'सिम्बा' के 'आंख मारे' पर डांस कर रहे हैं.

जब रणवीर ने मेकअप आर्टिस्ट को कहा भाभी

इसी बीच रणवीर सिंह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है. फैंस को रणवीर का ये वीडियो काफी पसंद आ रहा है. इस वीडियो में रणवीर सिंह डांस परफॉर्मेंस नहीं दे रहे हैं, बल्कि अपनी मेकअप आर्टिस्ट गुनीत विर्दी को भाभी कहते हुए दिखाई देते हैं.

गुनीत ने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा, "जब रणवीर सिंह आपको भाभी कहे, तब समझ लीजिए, दिल के अरमां आंसुओं में बह गए." वीडियो में गुनीत रणवीर से कह रही हैं कि आप मुझे भाभी मत बोलिए.

View this post on Instagram

That moment when @ranveersingh calls u Bhabhi😭😭😭😭😭😭😭😭 Dil k aramaaa aansuuoo main bheh gaae😭😭😭

A post shared by Guneet Virdi💄💋 (@guneetvirdimua) on

वर्कफ्रंट पर, रणवीर सिंह इस समय फिल्म 83 की शूटिंग कर रहे हैं. फिल्म में वो कपिल देव का किरदार निभाते हुए दिखाई देंगे. जबकि उनकी वाइफ दीपिका पादुकोण फिल्म में कपिल देव की पत्नी का रोल प्ले कर रही हैं. वहीं रणवीर सिंह आखिरी बार फिल्म गली बॉय में नजर आए थे. इसे जोया अख्तर ने डायरेक्ट किया था. मूवी में आलिया भट्ट भी मुख्य भूमिका में थीं. फिल्म को काफी पसंद किया गया.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay