एडवांस्ड सर्च

बाजीराव मस्तानी के हिट नंबर पर मिजान जाफरी संग रणवीर सिंह ने ऐसे किया डांस

जावेद जाफरी के बेटे और इस शुक्रवार मलाल से बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहे मिजान जाफरी जबरदस्त चर्चा में हैं. सोशल मीडिया पर मिजान का एक वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है.

Advertisement
aajtak.inनई दिल्ली, 04 July 2019
बाजीराव मस्तानी के हिट नंबर पर मिजान जाफरी संग रणवीर सिंह ने ऐसे किया डांस रणवीर सिंह और मिजान जाफरी

जावेद जाफरी के बेटे और इस शुक्रवार मलाल से बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहे मिजान जाफरी जबरदस्त चर्चा में हैं. सोशल मीडिया पर मिजान का एक वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है. दरअसल, ये एक डांसिंग वीडियो है, जिसमें मिजान रणवीर सिंह के साथ जबरदस्त अंदाज में थिरकते नजर आ रहे हैं. मिजान और रणवीर की ये जुगलबंदी लोगों को खूब भा भी रही है.

जिस गाने पर दोनों डांस कर रहे हैं वो रणवीर सिंह की फिल्म बाजीराव मस्तानी का हिट नंबर है. डांस वीडियो किसी शादी के दौरान का है. इसमें बॉलीवुड के तमाम सेलिब्रिटीज भी नजर आ रहे हैं. डांस वीडियो में अभिषेक बच्चन को देखा जा सकता है.

यहां नीचे वीडियो देखें...

View this post on Instagram

Millennial star @MeezaanJ dances on #SanjayLeelaBhansali’s popular track #Malhari from #BajiraoMastani at a celebrity wedding with @RanveerSingh #Meezaan #Malaal #instadaily #manavmanglani

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani) on

रणवीर और मिजान, दोनों पद्मावत के जमाने से ही एक दूसरे के नजदीकी रहे हैं. दरअसल, संजय लीला भंसाली की ब्लॉकबस्टर फिल्म पद्मावत में रणवीर सिंह, शाहिद कपूर और दीपिका पादुकोण ने मुख्य भूमिका निभाई थी. मिजान जाफरी इस फिल्म में असिस्टेंट डायरेक्टर थे. मिजान ने पद्मावत के दो सीन में रणवीर के बॉडी डबल का भी काम किया था.

हाल ही में ज़ूम टीवी के साथ एक इंटरव्यू में मिजान ने रणवीर के लिए बॉडी डबल के रूप में काम करने की बात का खुलासा किया था. मिजान बतौर एक्टर जिस फिल्म से डेब्यू करने जा रहे हैं उसे मंगेश हडवाले ने निर्देशित किया है. जबकि इसे भंसाली प्रोड्यूस कर रहे हैं. फिल्म में भंसाली की भांजी शर्मिन भी बतौर एक्ट्रेस डेब्यू करने जा रही हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay