एडवांस्ड सर्च

83: रणवीर सिंह ने कपिल देव संग की ट्रेनिंग, जमकर बहा रहे पसीना

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 83 के लिए जमकर पसीना बहा रहे हैं. भारत द्वारा जीते गए पहले क्रिकेट वर्ल्ड कप की कहानी पर आधारित इस फिल्म में रणवीर सिंह कपिल देव का किरदार निभाते नजर आएंगे.

Advertisement
aajtak.in [Edited By: पुनीत पाराशर]नई दिल्ली, 20 April 2019
83: रणवीर सिंह ने कपिल देव संग की ट्रेनिंग, जमकर बहा रहे पसीना रणवीर सिंह और कपिल देव

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 83 के लिए जमकर पसीना बहा रहे हैं. भारत द्वारा जीते गए पहले क्रिकेट वर्ल्ड कप की कहानी पर आधारित इस फिल्म में रणवीर सिंह कपिल देव का किरदार निभाते नजर आएंगे. रणवीर और उनकी टीम का एक मेकिंग वीडियो ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने वैरिफाइड ट्विटर हैंडल से रिलीज किया है.

वीडियो में रणवीर स्किपिंग करते, ट्रेड मिल पर दौड़ते, नेट प्रैक्टिस करते और जिम में ट्रेनिंग करते दिखाई दे रहे हैं. वीडियो में रणवीर सिंह अपनी पूरी टीम के साथ मस्ती करते और उनमें जोश जगाते दिख रहे हैं. वीडियो में रणवीर सिंह कपिल देव के साथ भी नजर आते हैं. कपिल देव उन्हें बताते हैं कि उनका बॉलिंग स्टाइल कैसा है और कैसे उसे कॉपी करना है. रणवीर और कपिल साथ में मस्ती करते दिखते हैं.

कपिल देव के अलावा क्रिकेट के कई अन्य सीनियर्स भी रणवीर सिंह की टीम को क्रिकेट की बारीकियां दिखाते वीडियो में नजर आते हैं. रणवीर सिंह बॉलिंग और बैटिंग दोनों करते दिखाई देते हैं. बता दें कि रणवीर सिंह की 83 का निर्देशन कबीर खान कर रहे हैं. फिल्म में रणवीर सिंह के अलावा अन्य कई कलाकारों को कास्ट किया गया है जिनमें से ज्यादातर का क्रिकेट बैकग्राउंड रहा है.

रणवीर सिंह की पिछली तीनों फिल्में बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही हैं. देखना ये है कि क्या 83 भी बॉक्स ऑफिस पर वैसा ही कमाल कर पाएगी. हालांकि, 83 बहुत अलग तरह की फिल्म है. देखा जाए तो रणवीर पहली बार कोई ऐसा किरदार प्ले करेंगे जो न सिर्फ जीवंत है बल्कि जिसके बारे में करोड़ों लोगों की अपनी-अपनी धारणाएं हैं. देखना होगा कि वह अपने काम से पब्लिक को कितना प्रभावित कर पाते हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay