एडवांस्ड सर्च

सिंधी रिवाज से शादी करेंगे दीपिका-रणवीर, साल का सबसे बड़ा जश्न : रिपोर्ट

बॉलीवुड इस साल कई शादियों का गवाह बनने जा रहा है. सोनम कपूर और आनंद आहूजा की शादी के बाद बॉलीवुड का सबसे सेलिब्रिटी कपल भी इसी साल सात समंदर पार शादी के बंधन में बंध सकता है. 

Advertisement
aajtak.in [Edited by: अनुज शुक्ला]मुंबई, 07 September 2018
सिंधी रिवाज से शादी करेंगे दीपिका-रणवीर, साल का सबसे बड़ा जश्न : रिपोर्ट दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह

सोनम कपूर-आनंद आहूजा की शादी के बाद इस साल बॉलीवुड दूसरे सबसे बड़े जश्न के लिए तैयार है. रिपोर्ट्स के मुताबिक सबकुछ ठीक-ठाक रहा तो नवंबर में रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण इटली में शादी कर लेंगे.

इस वक्त बॉलीवुड के चर्चित जोड़े को लेकर सबसे ताजा खबर है कि दोनों सिंधी रीति रिवाज से शादी करेंगे. हालांकि दोनों सितारे अपनी शादी के सवाल को लेकर अभी भी बहुत संभलकर जवाब दे रहे हैं. हाल ही में जब दीपिका से उनकी शादी को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा, "आप लोगों को जल्द पता चल जाएगा."

रिपोर्ट्स के मुताबिक इटली में होने वाली शादी में परिवार के अलावा बेहद चुनिंदा दोस्त ही समारोह में शामिल होंगे. शादी के बाद पति-पत्नी के रूप में भारत वापस आने के बाद ये जोड़ा अपने दोस्तों और रिश्तेदारों के लिए ग्रैंड रिसेप्शन का आयोजन करेगा. वैसे इस तरह की रिपोर्ट्स भी हैं कि दोनों के परिवार शादी की अंतिम तैयारियां कर रहे हैं. शादी के लिए खरीदारी की खबरें तो सामने आती ही रही हैं. हालांकि अभी तक दोनों ने इस बारे में आधिकारिक तौर पर खुलासे नहीं किए हैं.

बताते चलें कि पिछले कई सालों से दोनों सितारे रिलेशनशिप में हैं. दोनों के रिश्ते संजय लीला भंसाली की फिल्म "गोलियों की रासलीला रामलीला (2013) के बाद गहरे हुए थे. सार्वजनिक मौकों पर दोनों की कैमिस्ट्री देखने लायक होती है. दोनों एक-दूसरे की जमकर तारीफ़ भी करते हैं. इसी साल भंसाली की विवादित फिल्म "पद्मावत" में दोनों नजर आए थे. रणवीर फिलहाल रोहित शेट्टी की फिल्म "सिंबा" में व्यस्त हैं. 

Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay