एडवांस्ड सर्च

तीसरे प्रोजेक्ट के लिए फिर साथ आएंगे आलिया भट्ट-रणवीर सिंह: रिपोर्ट

रणवीर सिंह और आलिया भट्ट फिल्म गली बॉय में अपनी एक्टिंग से फैंस का दिल जीतने में कामयाब रहे. अब बज है कि रणवीर सिंह और आलिया भट्ट तीसरे प्रोजेक्ट के लिए फिर साथ आने वाले हैं.

Advertisement
aajtak.in [Edited By: मोनिका गुप्ता]नई दिल्ली, 09 April 2019
तीसरे प्रोजेक्ट के लिए फिर साथ आएंगे आलिया भट्ट-रणवीर सिंह: रिपोर्ट रणवीर सिंह और आलिया भट्ट

रणवीर सिंह और आलिया भट्ट फिल्म 'गली बॉय' में अपनी एक्टिंग से फैंस का दिल जीतने में कामयाब रहे. जोया अख्तर के निर्देशन में बनी फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर भी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है. गली बॉय के बाद रणवीर सिंह और आलिया भट्ट, करण जौहर के प्रोजेक्ट तख्त में साथ नजर आने वाले हैं. फैंस इस जोड़ी को देखने के लिए बेताब हैं.

अब खबर है कि रणवीर और आलिया एक साथ तीसरे प्रोजेक्ट में भी साथ दिखेंगे. पिंकविला की एक रिपोर्ट के मुताबिक, आलिया भट्ट और रणवीर सिंह को तीसरे प्रोजेक्ट के लिए साइन किया जा चुका है. ये एक प्रसिद्ध बैनर के तहत बनने वाली बड़ी फिल्म होगी. हालांकि, फिल्म को लेकर या उससे जुड़ी दूसरी जानकारी सामने नहीं आई है. अभी तक आधिकारिक पुष्टि भी नहीं हुई है.

बता दें कि करण जौहर के निर्देशन में बन रही 'तख्त' मल्टीस्टारर फिल्म है. रणवीर, आलिया के अलावा फिल्म में अनिल कपूर, जाह्नवी कपूर, करीना कपूर, भूमि पेडनेकर और विक्की कौशल अहम भूमिकाओं में हैं.

View this post on Instagram

LEGEND!🏏👑 #KapilDev @83thefilm #blessed #journeybegins @kabirkhankk

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

वर्क फ्रंट की बात करें तो रणवीर सिंह इन दिनों '83' की तैयारियों में व्यस्त हैं. 83 की स्टारकास्ट धर्मशाला में ही है. वहीं आलिया भट्ट, करण जौहर की फिल्म कलंक में नजर आने वाली हैं. फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. मूवी 17 अप्रैल को रिलीज की जाएगी. अभिषेक वर्मन ने फिल्म का निर्देशन किया है. आलिया के अलावा फिल्म में वरुण धवन, सोनाक्षी सिन्हा, माधुरी दीक्षित, आदित्य रॉय कपूर और संजय दत्त अहम रोल में हैं. 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay