एडवांस्ड सर्च

विराट कोहली पर भड़का ये एक्टर, कहा-भविष्य में बोलने से पहले सोचें

विराट कोहली अपने एक बयान के कारण विवादों में आ गए हैं.  उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है. एक एक्टर ने भी विराट को गलत बताया है.

Advertisement
aajtak.in [Edited By:महेन्द्र गुप्ता]नई दिल्ली, 08 November 2018
विराट कोहली पर भड़का ये एक्टर, कहा-भविष्य में बोलने से पहले सोचें विराट कोहली

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली अपने एक बयान के कारण विवादों में आ गए हैं. एक फैन द्वारा अंग्रेज और ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों को अपना फेवरेट बताने पर कोहली ने कहा कि जिसे विदेशी बल्लेबाज पसंद हैं, उन्हें भारत में नहीं रहना चाहिए. इस बयान की सोशल मीडिया में काफी आलोचना हुई. फिल्म रंग दे बसंती में नजर आए एक्टर सिद्धार्थ ने भी ट्वीट कर विराट कोहली के बयान को मूर्खतापूर्ण बताया.

सिद्धार्थ ने अपने ट्वीट में लिखा है- यदि आप किंग कोहली बने रहना चाहते हो तो भविष्य में कुछ बोलने से पहले ये सीखने का समय आ गया है कि द्रविड़ क्या कहेंगे? एक भारतीय कप्तान ने कैसे मूर्खतापूर्ण शब्द कहे.

विराट के बयान के बाद उन्हें ट्रोल किया जाने लगा. कोहली को एक फैन ने लिखा था, 'वह एक ओवरेटेड बल्लेबाज हैं. उनकी बल्लेबाजी में कुछ भी खास नहीं लगता है. मैं इंग्लिश और ऑस्ट्रेलियन बल्लेबाजों को भारतीय बल्लेबाज से ज्यादा देखना पसंद करता हूं.' 

इस पर विराट जवाब देते हैं, 'मुझे नहीं लगता है कि आपको भारत में रहना चाहिए. जाओ और कहीं दूसरी जगह रहो. मुझे फर्क नहीं पड़ता है कि आप मुझे पसंद नहीं करते हैं. मुझे नहीं लगता कि आपको हमारे देश में रहना चाहिए और दूसरों की तरह सोचना चाहिए. आप अपनी प्राथमिकताओं को तय करें.'

इस वीडियो के वायरल होने के बाद से कई प्रशंसकों ने कोहली को घमंडी और अप्रिय कहा है. उन्हें गलत बताने वाले सिद्धार्थ आमिर खान स्टारर फिल्म रंग दे बसंती में नजर आए हैं. उन्होंने बॉयज, द हाउस नेक्स्ट डोर आदि फिल्में की हैं. वे तमिल और तेलुगू फिल्मों में भी नजर आए हैं.

Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay