एडवांस्ड सर्च

क्या सपना चौधरी के बाद रणदीप हुड्डा भी होंगे BJP में शामिल? CM मनोहर लाल खट्टर से की मुलाकात

बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा आजकल हरियाणा में कुछ ज्यादा ही व्यस्त नजर आ रहे हैं. चर्चा यह भी है कि हरियाणा में विधानसभा चुनाव से पहले हुड्डा बीजेपी के साथ राजनीतिक पारी की शुरुआत कर सकते हैं.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 08 July 2019
क्या सपना चौधरी के बाद रणदीप हुड्डा भी होंगे BJP में शामिल? CM मनोहर लाल खट्टर से की मुलाकात रणदीप हुड्डा और मनोहर लाल खट्टर (Image Source: Randeep Hooda Twitter)

हरियाणा में इस साल विधानसभा चुनाव होने हैं. जाहिर सी बात है कि चुनाव के मद्देनजर राज्य में हर गतिविधि को राजनीतिक चश्मे से देखा जा रहा है. बॉलीवुड एक्ट्रेस-डांसर सपना चौधरी के राजनीतिक अखाड़े में कदम रखने के बाद अब एक्टर रणदीप हुड्डा के भी राजनीति में आने की चर्चाएं शुरू हो गई हैं.

दरअसल, इन चर्चाओं की वजहें भी हैं. इन दिनों रणदीप हुड्डा हरियाणा में कुछ ज्यादा ही व्यस्त हैं. उन्होंने राज्य के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर से मुलाकात भी की है. कहा जा रहा है कि सपना चौधरी के बाद ये एक्टर भी भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो सकता हैं.

रणदीप हुड्डा ने सीएम मनोहर लाल खट्टर से मुलाकात की तस्वीर भी सोशल मीडिया पर साझा की है. एक्टर ने न सिर्फ तस्वीर साझा की बल्कि खट्टर के काम की तारीफ भी की. तस्वीर के साथ रणदीप ने लिखा, "हरियाणा के मुख्यमंत्री माननीय मनोहर लाल खट्टर साब से मुलाकात की और उन्हें बधाइयां दीं उन रिफॉर्म्स के लिए जो वह सभी सेक्टर्स में लेकर आए हैं... जिस स्तर की पारदर्शिता उनकी सरकार में है वो काबिल-ए-नजीर है."

रणदीप ने यह भी लिखा, "जिस भी तरह से मदद की जरूरत है मैंने अपनी होम स्टेट हरियाणा के लिए की है."

जाहिर सी बात है कि हरियाणा बीजेपी के लिए एक महत्वपूर्ण राज्य है. बीजेपी दोबारा राज्य की सत्ता पाने की कोशिश में है. जाट बहुल राज्य में रणदीप की मदद पार्टी के लिए फायदेमंद साबित होंगे. वैसे भी लोकसभा चुनाव में जाट बहुल इलाकों में बीजेपी को अच्छा सपोर्ट मिला है. रणदीप हुड्डा जाट कम्युनिटी से आते हैं. जाहिर सी बात है कि बीजेपी के लिए रणदीप का साथ राजनीतिक रूप से महत्वपूर्ण हो सकता है.

हालांकि ये अभी महज कयास भर हैं. क्योंकि न तो बीजेपी और न ही एक्टर की ओर से इस बारे में कुछ कहा गया है. वैसे हाल ही में हुए लोकसभा चुनाव को देखें तो बीजेपी ने फिल्म स्टार्स को पार्टी में शामिल किया और उन्हें टिकट भी दिया.

बीजेपी का ये फ़ॉर्मूला सफल नजर आया. ज्यादातर फिल्मी सितारे अपना चुनाव जीतने में सफल रहें, साथ ही उन्होंने पार्टी के पक्ष में प्रचार कर माहौल भी बनाया. अब देखना होगा कि सपना चौधरी के बाद हरियाणा में कौन कौन से फिल्मी सितारे राजनीतिक पिच पर उतरते हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay