एडवांस्ड सर्च

बेटे रणबीर कपूर संग ऋषि-नीतू कपूर की सेल्फी, आखिर क्या बयां करती है ये फोटो?

नीतू कपूर ने ऋषि कपूर और रणबीर कपूर संग इंस्टा पर एक सेल्फी फोटो शेयर की है. जिसमें तीनों स्माइल करते दिख रहे हैं. ये फोटो वायरल है. ऋषि कपूर पिछले कई दिनों से न्यूयॉर्क में अपना इलाज करा रहे हैं. 

Advertisement
aajtak.in [Edited By: हंसा कोरंगा]नई दिल्ली, 04 April 2019
बेटे रणबीर कपूर संग ऋषि-नीतू कपूर की सेल्फी, आखिर क्या बयां करती है ये फोटो? रणबीर कपूर, ऋषि कपूर, नीतू कपूर (इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर इन दिनों न्यूयॉर्क में मेडिकल ट्रीटमेंट करा रहे हैं. वे पिछले साल सितंबर में न्यूयॉर्क चले गए थे. ऋषि कपूर संग उनकी पत्नी नीतू कपूर हैं. रणबीर कपूर पिता ऋषि कपूर से मिलने न्यूयॉर्क जाते रहते हैं. कपूर परिवार के बाकी सदस्य और करीबी दोस्त भी ऋषि से अक्सर मिला करते हैं. इंस्टा पर नीतू पति ऋषि संग फोटो पोस्ट करती रहती हैं.

नीतू कपूर ने ऋषि और रणबीर कपूर संग इंस्टा पर एक सेल्फी फोटो शेयर की है. जिसमें तीनों स्माइल करते दिख रहे हैं. कैप्शन में नीतू कपूर ने लिखा, ''कठिन परिस्थिति में भी आप शानदार महसूस करते हो अगर पॉजिटिविटी, खुशियां, प्यार और वो विंक हो तो...''. नीतू कपूर के इस पोस्ट पर आलिया भट्ट और सोनी राजदान ने दिल वाला इमोजी बनाया है.

View this post on Instagram

That amazing feeling in your lows when there is Positivity 💃🏻Happiness 😁Love 🥰 and that Wink 😜!!!!

A post shared by neetu Kapoor. Fightingfyt (@neetu54) on

परफेक्ट फैमिली फोटो में तीनों काफी खुश नजर आ रहे हैं. नीतू कपूर सोशल मीडिया के जरिए ऋषि कपूर की सेहत के बारे में फैंस के साथ जानकारी शेयर करती हैं. खबरों के मुताबिक, ऋषि कपूर की सेहत में सुधार है. जल्द ही उनके भारत आने की भी उम्मीदें हैं.

पिछले दिनों एक अवॉर्ड फंक्शन में रणबीर कपूर ने स्पीच देते वक्त ऋषि कपूर का जिक्र किया. बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड मिलने के बाद रणबीर ने कहा, ''ये अवॉर्ड मैं अपने पापा को डेडिकेट करना चाहता हूं. वो इस वक्त बुरे दौर से गुजर रहे हैं. जब भी मैं उनसे बातें करता हूं, वो सिर्फ फिल्मों की बातें करते हैं. वो सिर्फ मुझसे पूछते हैं कि वो फिल्म कैसी है? उन्हें इस बात की असुरक्षा भी लगती है कि जब वो इलाज के बाद लौटकर आएंगे तब क्या इंडस्ट्री में काम मिलेगा?"

इस साल रणबीर-आलिया के शादी करने की चर्चा है. कपल के जल्द शादी की वजह ऋषि कपूर को बताया जा रहा है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, ऋषि चाहते हैं कि जल्द ही उनका बेटा सेटल हो जाए. भारत लौटने के बाद ऋषि की सबसे पहली प्राथमिकता बेटे की शादी होगी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay