एडवांस्ड सर्च

करण जौहर पर रणबीर का बड़ा बयान, विवाद में फंसा कर कमाते हैं पैसा

रणबीर कपूर को यूं तो नपी-तुली बात कहने के लिए जाना जाता है लेकिन उनका ये बयान करण जौहर ही नहीं, सभी को चौंकाने वाला है...

Advertisement
aajtak.in
मेधा चावला नई दिल्ली, 26 July 2017
करण जौहर पर रणबीर का बड़ा बयान, विवाद में फंसा कर कमाते हैं पैसा रणबीर कपूर और करण जौहर

करण जौहर का शो कॉफी विद करण खूब पसंद किया जाता है और जिस तरह वह अपने स्टार मेहमानों से बातें निकलवा लेते हैं, उससे इस पर विवाद भी खूब होते हैं.

इसी को लेकर रणबीर कपूर ने हाल ही में एक बयान दिया है और यह सुनने के बाद करण जौहर ही नहीं, बाकी सभी भी चौंक जाएंगे. रणबीर कपूर ने कहा है कि वह अब कॉफी विद करण शो में नहीं जाएंगे क्योंकि करण जौहर अपने शो पर हर स्टार को इतना सहज महसूस करा देते हैं कि वह भूल जाता है कि उसे लाखों-करोड़ों लोग देख रहे हैं. इसके बाद हम लंबे समय तक विवाद में घिरे रहते हैं जबकि करण को इस बात का मोटा पैसा मिल जाता है.

रणबीर ने कहा पूरे बॉलीवुड को नहीं जाने दूंगा

हाल में एआईबी में रणबीर कपूर ने कहा है कि वो कॉफी विद करण में जाते जाते थक गए हैं और 2017 वाले सीजन में वह इस शो में जाना ही नहीं चाहते थे. लेकिन जबरदस्ती जाना पड़ा.

याद दिला दें कि इस शो में रणबीर कपूर अपने राइवल रणवीर सिंह के साथ आए थे और इस ऐपिसोड को खासा पसंद किया गया था. वहीं रणबीर ने ये खुलासा भी किया है कि उन्होंने और अनुष्का शर्मा ने प्लानिंग की थी कि पूरे बॉलीवुड को करण जौहर के शो में जाने से रोकेंगे.

विवादों से दूर रहते हैं रणबीर कपूर

वैसे रणबीर कपूर को विवाद से दूर ही रहना पसंद है. जग्गा जासूस के फ्लॉप होने पर जब उनके पापा ऋषि कपूर ने डायरेक्टर अनुराग बसु पर फटकार लगाई तो रणबीर अपने पापा से इस बात पर नाराज हुए कि इससे बेफिजूल में विवाद बढ़ेगा.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay