एडवांस्ड सर्च

रणबीर के जब 10वीं में आए इतने नंबर तो अमेरिका में हुआ सेलि‍ब्रेशन

जब रणबीर कपूर 10वीं क्लास में लाए थे इतने मार्क्स तो कपूर खानदान ने अमेरिका में मनाया था जश्न.

Advertisement
aajtak.in
पूजा बजाज दिल्ली, 15 July 2018
रणबीर के जब 10वीं में आए इतने नंबर तो अमेरिका में हुआ सेलि‍ब्रेशन रणबीर कपूर

कैसे 6 साल पहले 100 करोड़ क्लब के स्टार बनकर रह गए थे रणबीर कपूर और अब हो चुकी है 300 करोड़ क्लब में एंट्री. दुनियाभर में छाई उनकी फिल्म संजू ने 500 करोड़ रुपये की कमाई का आंकड़ा पार करके ये बता ही दिया कि वह भी बॉलीवुड टॉप स्टार्स की रेस में शामिल हैं.

Box office: 500 करोड़ के पार हुई संजू, नए गाने में फिर छाए रणबीर

अपनी हर फिल्म में हर बार एक्टिंग का एक नया फ्लेवर और लुक पेश करने वाले इस एक्टर को चारों से तारीफें मिल रही हैं. रणबीर कपूर का सिर्फ लुक्स के साथ एक्सपेरिमेंट बल्कि एक्टिंग के साथ भी किया गया एक्सपेरिमेंट हिट साबित हुआ है. रणबीर हमेशा से अपने दादा राज कपूर की तरह हिट एक्टर बनना चाहते थे लेकिन उनका परिवार पहले चाहता था कि रणबीर 10वीं पास करे.

रणबीर को संजू बनाने में 6 घंटे चला मेकअप 30 सेकंड में होता था खारिज

रणबीर ने खुद एक इंटरव्यू में बताया कि जब 10वीं में उनके 58% मार्क्स आए तो उनके परिवार ने अमेरिका में इस बात को लेकर जश्न मनाया था. एवरेज मार्क्स पर भी जश्न मनाने की वजह ये थी कि उनके परिवार में पहली एक-दो पीढ़ी में कोई भी 10वीं पास नहीं कर पाया तो. इसके अलावा किसी को उम्मीद भी नहीं थी कि रणबीर 10वीं पास कर लेंगे क्योंकि रूची पढ़ाई से ज्यादा सिनेमा में ही थी.

इन दिनों संजू की सक्सेस को एंजॉय कर रहे रणबीर कपूर की अगली फिल्म कौन सी होगी अब दर्शकों को इसमें दिलचस्पी है. बता दें रणबीर कपूर की अगली फिल्म शमशेरा है. इस फिल्म में वह संजय दत्त के साथ लीड किरदार में नजर आएंगे. इस फिल्म में भी रणबीर एक बार फिर एक अलग किरदार में नजर आने वाले हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay