एडवांस्ड सर्च

रिलेशनशिप टूटने के बाद पहली बार एक साथ आए रणबीर-कटरीना, जब एक्ट्रेस ने पूछा- तू पी के आया है?

प्रेस कांफ्रेंस के दौरान एक जर्नलिस्ट ने रणबीर से पूछा- डांसिंग के बारे में आपका क्या ख्याल है? इस पर उन्होंने कहा- हिंदी फिल्मों में डांसिंग जरूरी होता है. मुझे थोड़ी मुश्किल होती है. मैंने कटरीना को कमली, शीला की जवानी का डांस सिखाया और एक्सप्रेशन सिखाए.

Advertisement
aajtak.in
मोहित ग्रोवर नई दिल्ली/मुंबई, 09 June 2017
रिलेशनशिप टूटने के बाद पहली बार एक साथ आए रणबीर-कटरीना, जब एक्ट्रेस ने पूछा- तू पी के आया है? रणबीर-कट्रीना

अभिनेता रणबीर कपूर और कटरीना कैफ की लंबे समय से अटकी हुई फिल्म जग्गा जासूस आखिरीकार रिलीज होने जा रही है. शुक्रवार को मुंबई इस फिल्म का पहला गाना रिलीज किया गया. इस दौरान डायरेक्टर अनुराग बसु के साथ रणबीर और कटरीना प्रेस कॉन्फ्रेंस में नजर आए. इसी दौरान कटरीना और रणबीर के बीच उलझी-उलझी कैमेस्ट्री देखने को मिली. बता दें कि फिल्म की शुरुआत उस वक्त हुई थी जब दोनों लव लाइफ में थे. फिलहाल वे अलग हो चुके हैं. उसके बाद से ऐसे बहुत कम मौकों पर नजर आए हैं जब दोनों एक साथ दिखे हो.

कटरीना ने रणबीर को कहा- तू पीकर आया है क्या?
प्रेस कांफ्रेंस के दौरान एक जर्नलिस्ट ने रणबीर से पूछा- डांसिंग के बारे में आपका क्या ख्याल है? इस पर उन्होंने कहा- हिंदी फिल्मों में डांसिंग जरूरी होता है. मुझे थोड़ी मुश्किल होती है. मैंने कटरीना को कमली, शीला की जवानी का डांस सिखाया और एक्सप्रेशन सिखाए. उन अच्छे डांस के पीछे मेरा सबसे बड़े हाथ था, उन्हें रिहर्सल कराता था. इस पर जवाब देते हुए कटरीना ने तुरंत डपटा- तू पीके आया है क्या? बता दें कि कटरीना जब इन गानों को कर रही थीं तो उस वक्त वे रणबीर के साथ थे.

कौन सी गलती बार-बार करना चाहेंगे?
जब प्रेस कॉन्फ्रेंस में रणबीर और कटरीना से पूछा गया कि एक ऐसी गलती जो आप बार-बार करना चाहेंगे? इस पर दोनों आगे पीछे, पोस्टर देखने लगे. आपस में बात करने लगे. कुछ देर तक शांत रहे. रणबीर ने कहा- इतना टाइम नहीं है, आप सुनना चाहेंगे प्यार, पर प्यार गलती नहीं है. तो यह नहीं. सड़क पर सूसू, करना चाहेंगे इसमें बहुत मजा आता है. चलती ट्रेन से ट्राई करना कभी.

रणबीर-कटरीना में नहीं दिखी बॉन्डिंग
लंबे समय तक रिलेशनशिप में रहे रणबीर और कटरीना में कोई बॉन्डिंग नहीं देखने को मिली. दोनों स्टेज पर बैठने को लेकर इधर-उधर घूमते नजर आए. एक साथ बैठने को लेकर भी परेशान थे. पहले रणबीर अनुराग के बगल में बैठ रहे थे. फिर बाद में कटरीना के बगल में बैठे.

बता दें कि फिल्म 14 जुलाई को रिलीज हो रही है. इस दौरान रणबीर ने कहा- मैंने कोई मिस्टेक नहीं, सिर्फ लर्निंग. हम सब उल्लू के पठ्ठे हैं. इसलिए लर्निंग जरूरी है.


आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay