एडवांस्ड सर्च

विक्की कौशल नहीं, राकेश शर्मा की बायोपिक में दिखेंगे रणबीर कपूर!

विक्की कौशल और राजकुमार राव के बाद अब रणबीर कपूर को अंतरिक्ष में जाने वाले पहले भारतीय राकेश शर्मा की बायोपिक में लिए जाने की चर्चा है. पढ़ें पूरी खबर..

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 04 March 2019
विक्की कौशल नहीं, राकेश शर्मा की बायोपिक में दिखेंगे रणबीर कपूर! रणबीर कपूर

अंतरिक्ष में जाने वाले पहले भारतीय राकेश शर्मा की बायोपिक अपनी कास्टिंग को लेकर चर्चा में है. पहले शाहरुख खान के लीड रोल निभाने की चर्चा थी. फिर विक्की कौशल और राजकुमार राव का नाम सामने आया. अब इस फेहरिस्त में एक्टर रणबीर कपूर को कास्ट किए जाने की चर्चा है. हालांकि अभी इस बात की आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है.

सूत्रों के मुताबिक रणबीर कपूर को मेकर्स ने अप्रोच किया है. जल्द ही उनकी तरफ से इसकी अनाउंसमेंट की जाएगी. वैसे सबसे पहले इस प्रोजेक्ट के लिए आमिर खान का नाम सामने आया था. लेकिन बाद में मालूम पड़ा कि मिस्टर परफेक्शनिस्ट मूवी का हिस्सा नहीं हैं. उन्होंने तो खुद मेकर्स को सुझाव दिया था कि वे उनके बजाय फिल्म में शाहरुख खान को कास्ट करें.

A post shared by Ranbir Kapoor (@ranbirkapoor) on

आमिर ने लीड रोल को लेकर खुलासा करते हुए कहा था, ''ये एक अद्भुत स्क्रिप्ट है. मुझे मिस्टर शर्मा की कहानी और फिल्म की स्क्रिप्ट दोनों पसंद आई. ये सच है कि मैंने शाहरुख से इसके लिए बात की. मैंने कहा शाहरुख, तुम्हें स्क्रिप्ट सुननी चाहिए. ये बेहतरीन है. अगर आपको पसंद आए तो ये आपके लिए अच्छी होगी. मुझे खुशी है कि उन्हें स्क्रिप्ट पसंद आई और वे इसपर काम कर रहे हैं.'' आमिर ने बताया था कि कुछ कारणों से उन्होंने फिल्म में काम करने से मना किया था.''

Throwback to Bulgaria!

A post shared by Ranbir Kapoor (@ranbirkapoor) on

What's good?

A post shared by Ranbir Kapoor (@ranbirkapoor) on

कास्टिंग को लेकर ये मूवी लंबे समय से चर्चा में है. लेकिन अभी तक कुछ स्पष्ट नहीं हुआ है. वहीं रणबीर कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो पिछले साल उनकी मूवी संजू रिलीज हुई थी. इसने बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई की थी. इस साल वे मल्टीस्टारर मूवी ब्रह्मास्त्र में नजर आएंगे. इसमें उनकी जोड़ी पहली बार आलिया भट्ट के साथ बनी है. करण जौहर की इस मूवी के दौरान ही रणबीर कपूर और आलिया भट्ट का प्यार परवान चढ़ा.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay