एडवांस्ड सर्च

दीपिका-रणबीर की तबियत हुई खराब, फैशन शो किया कैंसिल!

रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण को बड़े पर्दे पर फिल्म तमाशा के बाद नहीं देखा गया. हाल ही में खबरें आ रहीं थी कि दोनों स्टार्स एक फैशन शो में नजर आएगें.

Advertisement
aajtak.in
ऋचा मिश्रा नई दिल्ली, 08 April 2018
दीपिका-रणबीर की तबियत हुई खराब, फैशन शो किया कैंसिल! दीपिका-रणबीर कपूर

रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण को बड़े पर्दे पर फिल्म तमाशा के बाद नहीं देखा गया. हाल ही में खबरें आ रहीं थी कि दोनों स्टार्स एक फैशन शो में नजर आएगें. लेकिन दोनों के साथ आने की खबरों से खुश फैंस को झटका लग चुका है.

पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक दोनों ही स्टार्स की तबियत ठीक नहीं है. दोनों ने फैशन शो में आने से मना कर दिया है. लेकिन फैंस को पूरी तरह से निराश होने की जरूरत नहीं है. शो के ऑर्गनाइजर ने बताया कि रणबीर और दीपिका की तबियत खराब हैं. जिस वजह से  शो की  डेट आगे बढ़ा दी गई है .अब यह शो एक हफ्ते बाद ही होगा जब उनकी तबियत में सुधार आ जाएगा. दोनों स्टार्स ने मनीष मल्होत्रा के कलेक्शन के लिए करार किया था. यह शो 9 अप्रैल को मुम्बई के ग्रैंड हयात होटल होना था.

2018 💛 • #ranbirkapoor #deepikapadukone #rkdp #randeep #bollywood

A post shared by Ranbir & Deepika 💟 (@ranbirdeepi) on

बता दें कभी दीपिका और रणबीर एक-दूसरे के काफी नजदीक हुआ करते थे. लेकिन दोनों का ब्रेकअप हो गया और रणबीर की जिंदगी में कटरीना कैफ आ गईं और दीपिका की जिंदगी में रणवीर सिंह आ गए. बताया जा रहा है कि रणवीर सिंह और दीपिका इस साल के अंत तक शादी के बंधन में बंध सकते हैं. खबरों के मुताबिक दोनों के पेरेंट्स ने तारीख तय कर ली है. हो सकता है शादी के बाद दीपिका एक्टिंग छोड़ अपनी फैमिली लाइफ में बिजी हो जाएं. ये बात दीपिका ने ही एक इंटरव्यू में बताई थी.

DNA को दिए एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा था- शादी के बाद मैं एक्टिंग छोड़ सकती हूं और लाइमलाइट से दूर खुशहाल पारिवारिक जिंदगी बिता सकती हूं. मेरे लिए परिवार से बढ़ कर कुछ नहीं है. दीपिका ने इंटरव्यू में ये भी बताया था कि वो बहुत से बच्चे चाहती हैं. उन्होंने कहा था- मुझे नहीं पता ये कब होने वाला है. मेरा अभी कोई प्लान नहीं है. मुझे परिवार का महत्व पता है. परिवार आपको पूरा करता है. मुझे बहुत से बच्चे चाहिए.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay