एडवांस्ड सर्च

रामायण के लक्ष्मण ने शेयर की UNSEEN फोटोज, बताया- इनकी वजह से मिला था काम

सुनील ने दो ब्लैक एंड व्हाइट फोटोज शेयर की हैं. इनमें उनका लुक बिल्कुल अलग दिखाई पड़ रहा है. इन फोटो में सुनील काफी यंग लग रहे हैं और उनकी मूछें भी हैं. फोटोज को शेयर कर उन्होंने लोगों का भी शुक्रिया अदा किया है.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 31 May 2020
रामायण के लक्ष्मण ने शेयर की UNSEEN फोटोज, बताया- इनकी वजह से मिला था काम सुनील लहरी

रामानंद सागर की रामायण में लक्ष्मण का किरदार निभाने वाले एक्टर सुनील लहरी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. सुनील लहरी रोज रामायण की शूटिंग से जुड़े किस्से तो सुनाते ही हैं साथ ही अपने निजी जिंदगी से जुड़ी बातें भी बताते हैं. उन्होंने पहले अपने पिता और बेटे संग खिंचवाई फोटो शेयर की थीं और अब दो अनदेखी फोटोज को शेयर कर उनके पीछे की कहानी बताई है.

सुनील ने शेयर की अनदेखी फोटो, फैन्स हुए दीवाने

सुनील ने दो ब्लैक एंड व्हाइट फोटोज शेयर की हैं. इनमें उनका लुक बिल्कुल अलग औअर सीरियस है. इन फोटो में सुनील काफी यंग लग रहे हैं और उनकी मूछें भी हैं. फोटोज को शेयर कर उन्होंने जनता को उन्हें प्यार देने के लिए शुक्रिया भी कहा हैं.

सुनील लिखते हैं- मैं हमेशा इन फोटोज को संभालकर रखूंगा, जिनकी वजह से मुझे एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में पहली बार काम मिला और आप सभी से मेरी पहचान करवाई. आप सभी के प्यार और प्रोत्साहन के लिए मैं आपका शुक्रिया अदा करना चाहता हूं. मैं आप सभी से बेहद प्यार करता हूं.

सलमान खान ने मुंबई पुलिस को बांटे सैनिटाइजर, महाराष्ट्र सीएम ने कहा थैंक यू

लॉकडाउन के बीच वरुण धवन ने मनाया भतीजी का बर्थडे, वायरल हुई Photos

ये फोटोज सुनील के फैन्स को खूब पसंद आ रही हैं. बता दें कि लॉकडाउन के बीच सुनील लहरी फैंस के साथ रामायण से जुड़े कई किस्से भी शेयर कर रहे हैं. वो हर एपिसोड से जुड़ा एक किस्सा जरूर बताते हैं. उनकी इस नई सीरीज को फैंस का भरपूर प्यार मिल रहा है. इसके साथ ही सुनील लगातार इंटरव्यूज भी दे रहे हैं. उन्होंने हाल ही में ये भी बताया है कि कैसे रामायण के वापस आने से फीमेल फैन्स के बीच वो पहले से ज्यादा पॉपुलर हो गए हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay