एडवांस्ड सर्च

लॉकडाउन में जब कोई पूछता है हाल तो रामायण के लक्ष्मण का ऐसा होता है रिएक्शन

रामायण के स्टार्स अपने शूटिंग के दिनों से जुड़े किस्से कहानी और अपने जीवन के बारे में बता रहे हैं. रामायण में लक्ष्मण का किरदार निभाने वाले एक्टर सुनील लहरी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है और रोज कुछ ना कुछ पोस्ट करते रहते हैं.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 29 May 2020
लॉकडाउन में जब कोई पूछता है हाल तो रामायण के लक्ष्मण का ऐसा होता है रिएक्शन सुनील लहरी

रामानंद सागर की रामायण के स्टार्स के लिए लॉकडाउन एक आशीर्वाद बनकर आया है. लॉकडाउन लगने की वजह से दूरदर्शन ने रामायण को वापस टीवी पर लाने का फैसला किया और 3 दशक पहले राम, सीता लक्ष्मण का किरदार निभाने वाले स्टार्स 2020 में दोबारा फेमस हो गए और पुरानी के साथ-साथ नई पीढ़ी के दिलों में राज करने लगे.

लॉकडाउन में हाल पूछे कोई तो ऐसा होता है सुनील का रिएक्शन

जहां रामायण अब अलग-अलग चैनल्स पर दिखाया जा रहा है तो वहीं इसके स्टार्स अपने शूटिंग के दिनों से जुड़े किस्से कहानी और अपने जीवन के बारे में बता रहे हैं. रामायण में लक्ष्मण का किरदार निभाने वाले एक्टर सुनील लहरी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है और रोज कुछ ना कुछ पोस्ट करते रहते हैं. अब उन्होंने बताया है कि जब कोई उनसे लॉकडाउन 4 में उनका हाल पूछता है तो वो कैसा रिएक्शन देते हैं.

सुनील ने एक शर्टलेस फोटो शेयर किया है. इसमें वो अजीब तरह से स्माइल कर रहे हैं. फोटो शेयर करते हुए सुनील ने लिखा, 'सवाल किया गया लॉकडाउन 4 में आप कैसे हैं, मेरा एक्सप्रेशन कुछ ऐसा था.' उनके चेहरे से साफ है कि लॉकडाउन का समय सुनील को पसंद नहीं आ रहा है.

बता दें कि इससे पहले सुनील ने वीडियो शेयर करते हुए बताया था कि उन्हें अरविन्द त्रिवेदी के रावण का किरदार निभाने पर कैसा लगा था. सुनील लहरी रोजाना रामायण के पर्दे के पीछे की अनसुनी बातें फैंस के साथ शेयर करते हैं. सुनील ने बताया कि जब पहली बार उन्हें पता चला कि अरविंद त्रिवेदी रावण का रोल प्ले करने वाले हैं, तो ये बात जानकर वे थोड़े निराश हुए थे. सुनील को इस बात को लेकर शक था कि अरविंद त्रिवेदी रावण का रोल कर भी पाएंगे.

कलंक के गाने की रिहर्सल में वरुण-कियारा ने ऐसे की थी मस्ती, देखें Video

मां नीतू कपूर से गेम में हारीं रिद्धिमा कपूर, बोलीं- पापा ने अच्छे से ट्रेन किया है

सुनील लहरी ने कहा- जब अरविंद त्रिवेदी पहली बार शूटिंग की लोकेशन पर आए तो मुझे लगा था कि कोई मेहमान आया है, किसी से मिलने. क्योंकि मैं उन्हें नहीं जानता था. लेकिन जब अरविंद त्रिवेदी सेट पर अपने गेटअप, कॉस्ट्यूम में आए तो कमाल हो गया था. मैं बेहद इंप्रेस हो गया था. वे एकदम अलग पर्सनैलिटी दिख रहे थे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay