एडवांस्ड सर्च

रामायण की सीता दीपिका चिखलिया ने शेयर की पुरानी तस्वीर, बताया कैसे मां ने सजाए थे अवॉर्ड

दीपिका चिखलिया सोशल मीडिया पर सक्रिय हैं. रामायण के फिर से टेलीकास्ट होने के बाद से दीपिका भी चर्चा में आ गई हैं. वे सोशल मीडिया पर अपनी लेटेस्ट तस्वीरें शेयर करती हैं. वे फैंस को कोरोना के खिलाफ जागरुक भी करती हैं.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 28 May 2020
रामायण की सीता दीपिका चिखलिया ने शेयर की पुरानी तस्वीर, बताया कैसे मां ने सजाए थे अवॉर्ड दीपिका चिखलिया

एक्ट्रेस दीपिका चिखलिया ने रामानंद सागर की रामायण में सीता का किरदार निभाया था. इस शो ने दीपिका को शोहरत दिलाई. सीता के रोल में दीपिका लोगों के दिलों में यूं उतरीं कि उन्हें असल में भगवान की तरह पूजा जाने लगा.

दीपिका ने शेयर की थ्रोबैक फोटो

दीपिका चिखलिया ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक पुरानी तस्वीर शेयर की है. कैप्शन में एक्ट्रेस ने लिखा- ये तब की बात है जब मैं उमरगांव स्टूडियो जाने के लिए तैयार थी. पाली हिल पर मेरी मां का घर जहां मेरे सारे अवॉर्ड्स को सजाया गया था. मेरी सक्सेस को देखकर उन्हें मुझ पर गर्व था. वे काफी खुश थे. दीपिका की इस तस्वीर को फैंस के ढेर सारे लाइक्स और कमेंट्स मिल रहे हैं. फोटो में दीपिका चिखलिया सलवार सूट में नजर आ रही हैं. वे मुस्कुराते हुए पोज दे रही हैं.

लॉकडाउन में रश्मि देसाई को मिला नया मेकअप आर्टिस्ट, कौन है वो?

View this post on Instagram

This is wen I was ready to go to the studio Umbergaon , my moms house at Pali hill ..they had displayed all my awards and more around also ,they were v proud and happy for all I achieved 🤗#parents#love#dad#mum#awards#house#live#lovestudio#actor#actresslife prayer health

A post shared by Dipika (@dipikachikhliatopiwala) on

दीपिका चिखलिया सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय हैं. रामायण के फिर से टेलीकास्ट होने के बाद से दीपिका भी चर्चा में आ गई हैं. वे सोशल मीडिया पर अपनी लेटेस्ट तस्वीरें शेयर करती हैं. साथ ही दीपिका अपनी पुरानी तस्वीरें भी साझा करती हैं. दीपिका फैंस को कोरोना के खिलाफ जागरुक भी करती हैं.

सोनू सूद से शख्स ने की सलून पहुंचाने की अपील, एक्टर ने दिया मजेदार जवाब

दीपिका चिखलिया ने यूं तो कई शोज में काम किया है. लेकिन उन्हें पहचान रामायण से मिली. दीपिका चिखलिया ने फिल्मों में भी काम किया था. वे पत्थर, घर संसार, घर का तिराग, भगवाना दादा, गालिब, बाला, रुपए दस करोड़ में नजर आई हैं. एक्ट्रेस को सरोजनी नायडू की बायोपिक ऑफर हुई है. फिल्म धीरज मिश्रा ने लिखी है और वो ही इसे डायरेक्ट करेंगे. लॉकडाउन खुलने के बाद दीपिका इस फिल्म पर काम शुरू करेंगी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay