एडवांस्ड सर्च

ऑनर किलिंग पर फिल्म बना रहे थे राम गोपाल वर्मा, आए कंट्रोवर्सी के घेरे में

अदालत के निर्देशानुसार राम गोपाल वर्मा के खिलाफ एक मामला दर्ज किया गया है. दरअसल राम गोपाल वर्मा ऑनर किलिंग के एक मामले पर फिल्म बना रहे हैं.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 05 July 2020
ऑनर किलिंग पर फिल्म बना रहे थे राम गोपाल वर्मा, आए कंट्रोवर्सी के घेरे में राम गोपाल वर्मा

फिल्म निर्देशक राम गोपाल वर्मा आए दिन किसी ना किसी बात को लेकर कंट्रोवर्सी के घेरे में आ ही जाते हैं. राम गोपाल वर्मा अपनी आगामी फिल्म को लेकर सुर्खियों में हैं. जिस प्रणय नाम के शख्स पर फिल्म की कहानी है उसके परिवारवालों ने फिल्म के खिलाफ शिकायत दर्ज करा दी है. फिर से एक बार राम गोपाल वर्मा को बड़ी मुसीबत का सामना करना पड़ सकता है.

अदालत के निर्देश के अनुसार राम गोपाल वर्मा के खिलाफ एक मामला दर्ज किया गया है. दरअसल राम गोपाल वर्मा ऑनर किलिंग के एक मामले पर फिल्म बना रहे हैं. 2018 की घटना है जब एक परिवार पर गुस्से में अपने बेटे की हत्या का मामला दर्ज किया गया. मामला 2 साल पुराना है और इसी ऑनर किलिंग के मामले पर राम गोपाल वर्मा ने फिल्म बनाने की ठानी है. मगर प्रणय के पिता बालास्वामी ने इस फिल्म के खिलाफ शिकायत दर्ज करा दी है. पुलिस ने बताया कि प्रणय के पिता बालास्वामी ने अपनी याचिका में कहा कि इस मुद्दे पर फिल्म बनाना सही नहीं है क्योंकि यह विषय अदालत में लंबित है.

अजय ने गलवान घाटी पर फिल्म बनाने का किया ऐलान, ट्रोल्स बोले अक्षय की फिल्म छीन ली

फैमिली संग पिकनिक पर निकलीं कंगना, घाटी में बिताया मजेदार वक्त

पुलिस के अनुसार उन्होंने यह दलील भी दी कि उनकी इजाजत के बगैर उनकी तस्वीरों का भी इस्तेमाल किया जा रहा है. पुलिस के अनुसार तेलंगाना के मृयलगुडा में एससी/एसटी पीओए संशोधन अधिनियम, 2015 की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है. पुलिस को अदालत का निर्देश शनिवार को प्राप्त हो गया है. पुलिस के अनुसार इस मामले में राम गोपाल वर्मा के साथ प्रस्तावित फिल्म के निर्माता के नाम का भी जिक्र है. बता दें कि राम गोपाल वर्मा ने फिल्म से जुड़े पोस्टर्स शेयर किए हैं मामले ने और तूल पकड़ना शुरू कर दिया है.

2018 में कर दी गई थी प्रणय की हत्या

राम गोपाल वर्मा ने जबसे इस मुद्दे पर फिल्म बनाने की बात कही है तभी से ये फिल्म सुर्खियों में आ गई है. बता दें कि पिछले महीने बालास्वामी ने अदालत का रुख किया था. प्रणय की 2018 में हत्या कर दी गई थी. मामला ऑनर किलिंग का था. प्रणय ने ऊंची जाति की एक लड़की से शादी की थी. ये ऑनर किलिंग की एक चर्चित घटना मानी जाती रही है. बता दें कि प्रणय का ससुर इस मामले में आरोपी था, जिसने मार्च 2020 में कथित रूप से खुदकुशी कर ली.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay