एडवांस्ड सर्च

रामू ने टाइगर पर साधा निशाना बताया- 'खूबसूरत महिला'

राम गोपाल वर्मा फिर एक बार ट्वीट कर सुर्खि‍यों में हैं, इस बार उनका निशाना विद्युत जामवाल और टाइगर श्रॉफ हैं.

Advertisement
aajtak.in
दीपिका शर्मा नई दिल्ली, 13 April 2017
रामू ने टाइगर पर साधा निशाना बताया- 'खूबसूरत महिला' राम गोपाल वर्मा ने ट्वीट कर साधा निधाना

राम गोपाल वर्मा अपने ट्वीट की वजह से हमेशा विवादों में रहते हैं. महिला दिवस पर सनी लियोनी पर निशाना साधा था और एक बार फिर अपने ट्वीट को लेकर सुर्ख‍ियों में हैं.

इस बार विद्युत जामवाल और टाइगर श्रॉफ पर रामू ने ट्वीट किए हैं. टाइगर और विद्युत् को सबसे पहले स्ट्रीट फाइट के लिए बुलाया इसके बाद उन्होंने टाइगर के लिए बेतुका ट्वीट किया.

उन्होंने लिखा 'मैंने अपनी जिन्दगी में टाइगर श्रॉफ जैसी महान औरत देखी है.' इसके बाद उन्होंने टाइगर की तारीफ करते हुए कहा कि अगर वो किसी को चैलेंज में बेत लगाना चाहेंगे तो वो टाइगर श्रॉफ होंगे क्योंकि वो विद्युत् जामवाल को बर्बाद करके ये साबित कर देंगे की वो ब्रूसली के बाप हैं.'

ये देखिये रामगोपाल वर्मा के सभी ट्वीट...

विद्युत ने ट्विटर पर रामगोपाल वर्मा की एक ऑडियो क्लिप शेयर की. इस वीडियो पर रामगोपाल वर्मा ने कहा 'विद्युत जामवाल हां हां ठीक है, मैं आपको शाओलिन की लड़ाई में नहीं मार सकता क्योंकि आप अपनी छोटी उंगली से मुझे मार डालेंगे बस यही स्टाइल अब बाकी रह गया है.'

टाइगर श्रॉफ और विद्युत दोनों ही अपनी बेहतरीन एकशन सीन के लिए जाने जाते हैं. दोनों हीरो मार्शन आर्ट्स सीखे हुए हैं. दरअसल राम गोपाल वर्मा ट्विटर पर अपने ऐसे ही ट्वीट के कारण सुर्खियों में रहते हैं. राम गोपाल वर्मा की फिल्म 'सरकार 3' बनकर तैयार हो चुकी है और जल्द ही रिलीज होने जा रही है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay