एडवांस्ड सर्च

बिग बॉस कंटेस्टेंट्स से नाराज राखी सावंत, बोलीं- मेरे नाम की उड़ा दी गईं धज्जियां

एक एपिसोड में शेफाली जरीवाला ने शहनाज गिल को पंजाब की राखी सावंत का टैग दिया था. लेकिन ये बात राखी को पसंद नहीं आई. उन्होंने अपनी नाराजगी जताई है.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 12 November 2019
बिग बॉस कंटेस्टेंट्स से नाराज राखी सावंत, बोलीं- मेरे नाम की उड़ा दी गईं धज्जियां राखी सावंत

कंट्रोवर्सी क्वीन राखी सावंत पिछले कई दिनों से अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में थीं. अब राखी को बिग बॉस कंटेस्टेंट शेफाली जरीवाला ने चर्चा में ला दिया है. एक एपिसोड में शेफाली ने शहनाज गिल को पंजाब की राखी सावंत का टैग दिया था. तब से राखी सावंत का नाम फिर से छाया हुआ है. लेकिन ये बात राखी को पसंद नहीं आई है. उन्होंने अपनी नाराजगी जताते हुए इंस्टा पर वीडियो शेयर किए हैं.

वीडियो में राखी सावंत ने कहा- बिग बॉस मेरा हमेशा से फेवरेट रहा है. बिग बॉस 13 में बहुत मजा आ रहा है. उसमें मेरे सभी फ्रेंड हैं. रश्मि देसाई, सिद्धार्थ शुक्ला, पारस छाबड़ा, शेफाली जरीवाला सब मेरे ही दोस्त है. मुझे पता है कि उन्होंने मेरा थोड़ा नाम उछाला है. लेकिन इससे कोई फर्क नहीं पड़ता. कहते हैं कि जिस पेड़ में फल उगते हैं उसी पर लोग पत्थर मारते हैं. मैं टॉक ऑफ द टाउन हूं.

View this post on Instagram

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511) on

मेरे नाम की उड़ा दीं धज्जियां- राखी

दूसरे एक वीडियो में राखी ने दर्शकों से बिग बॉस 13 को जरूर देखने की अपील की. राखी ने नाराजगी जताते हुए ये भी कहा कि शो में मेरे नाम की धज्जियां उड़ा दी गई हैं. बकौल राखी- कोई कहते हैं पंजाब की राखी सावंत, कोई कुर्ला की, धारावी की राखी सावंत कहते हैं. पता नहीं कहां कहां की राखी सावंत. राखी सावंत इस दुनिया में सिर्फ एक ही है. यहां मेहनत करके आए हैं.

View this post on Instagram

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511) on

''राखी सावंत बनना कोई आम बात नहीं है. चप्पल घिसकर आए हैं. इतने पापड़ बेलने पड़ते हैं. तब जाकर बनते हैं राखी सावंत. जैसे ओबामा बिन लादेन कैसे बना, कितनी मेहनत से बना, सबको मार मार कर. वैसे ही मेहनत कर हम भी बने हैं. मोदी जी भी मेहनत करके बने हैं.''

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay