एडवांस्ड सर्च

राखी सावंत ने इंट्रोड्यूस किया विदेशी दूल्हा, कहा- मोदीजी अपने दामाद से मिलिए

राखी सावंत एक बार फिर चर्चा का विषय बन गई हैं. हाल ही में राखी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वाडियो शेयर करते हुए अपने दूल्हे को इंट्रोड्यूस किया

Advertisement
aajtak.in
प्रज्ञा बाजपेयी नई दिल्ली, 16 December 2017
राखी सावंत ने इंट्रोड्यूस किया विदेशी दूल्हा, कहा- मोदीजी अपने दामाद से मिलिए राखी सावंत

राखी सावंत एक बार फिर चर्चा का विषय बन गई हैं. हाल ही में राखी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर करते हुए अपने दूल्हे को इंट्रोड्यूस किया. राखी सावंत का दूल्हा विदेशी है. वीडियो में राखी सावंत ने कहा, ' दोस्तों सब कह रहे हैं कि मुझे दूल्हा कब मिलेगा. लो खुश हो जाओ और मिल लो. देखो मिल चुका है. मैं न्यूयॉर्क में हूं, यूएस में हूं, और ये रहा मेरा दूल्हा. स्वीटहार्ट हाय कहो.'

इसके अलावा राखी यह भी कह रही हैं कि ' सभी भारतवासियों के साथ भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी भी आपको देख रहें हैं. मोदी जी अपने दामाद से मिल लो जी.'  वीडियो में राखी ने यह भी कहा कि मोदीजी मेरे बहुत बड़े फैन हैं.

A post shared by Rakhi Sawant Official (@rakhisawant2511) on

बंगलुरु में न्यू ईयर पर सनी लियोनी के इवेंट को मंजूरी नहीं, मंत्री ने कहा- 'भरतनाट्यम हो'

ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब राखी ने अपनी बातों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जिक्र किया है. इससे पहले भी राखी ने प्रदानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के 'फोटो प्रिंट' वाली ड्रेस पहनकर खूब सुर्खियां बटोरी थी. उन्होंने नरेंद्र मोदी को 'ड्रीम मैन' कहने के साथ यह भी बताया था कि फोटो वाली ड्रेस उन्होंने नरेंद्र मोदी जी को इंप्रेस करने के लिए पहनी है. जिसे लेकर उनके खिलाफ एक मामला भी दर्ज किया गया था.

बता दें कि साल 2009 में राखी ने टीवी पर अपना स्वयंवर रचाया था. जिसमें उन्होंने शो के विजेता बने 'इलेश परुजनवाला' से शो पर ही सगाई की थी. हालांकि कुछ समय बाद ही राखी ने सगाई तोड़ दी थी. जिसके बाद उन्होंने अपने एक इंटरव्यू में कहा था कि 'मैंने इलेश से पैसों के लिए सगाई की थी, मैं एक फ्लैट खरीदना चाहती थी. मैं झूठ क्यों बोलूं.

'सलमान ने किया ऐलान- आएगा एक था टाइगर का तीसरा पार्ट

बता दें कि राखी राखी 'रेप पीड़ित' और 'राम रहीम' पर आधारित एक फिल्म में काम करेंगी. जिसमें वो राम रहीम की बेटी हनीप्रीत इंसा का किरदार निभाते हुए नजर आएंगी. राखी की इस फिल्म का नाम 'अब होगा इंसाफ' बताया जा रहा है. राखी की यह फिल्म दर्शकों को कितनी पसंद आएगी ये तो फिल्म के आने के बाद ही पता चलेगा.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay