एडवांस्ड सर्च

रजनीकांत के फैन्स के लिए खुशखबरी, 'काबली' का फर्स्ट लुक रिलीज

जबसे रजनीकांत की आने वाली फिल्म 'काबली' की ऑफिशियल अनाउंसमेंट हुई है, तब से सारे फैन्स इसी फिराक में हैं कि कैसे भी उनके मेगास्टार का लुक उन्हें देखने को मिल जाए.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in [Edited By: दीपिका शर्मा]नई दिल्ली , 16 September 2015
रजनीकांत के फैन्स के लिए खुशखबरी, 'काबली' का फर्स्ट लुक रिलीज रजन‍ीकांत

जबसे रजनीकांत की आने वाली फिल्म 'काबली' की ऑफिशियल अनाउंसमेंट हुई है, तब से सारे फैन्स इसी फिराक में हैं कि कैसे भी उनके मेगास्टार का लुक उन्हें देखने को मिल जाए. इंटरनेट पर तो फैन्स ने अपने आप ही रजनीकांत के अलग-अलग लुक्स की इमेजेस और फोटोज डिजाइन करके पोस्ट करना शुरु कर दिया. लेकिन आखिरकार यह इंतजार खत्म हुआ. रजनीकांत की फिल्म 'काबली' का फर्स्ट लुक आज रिलीज हो गया.

इंटरनेट पर ट्विटर के जरिए '#Kabali' के नाम से यह फर्स्ट लुक वायरल हो रहा है और बेहिसाब पॉपुलेरिटी बटोर रहा है. रजनीकांत की बेटी सौंदर्या रजनीकांत ने यह फर्स्ट लुक माइक्रोब्लॉगिंग साइट पर शेयर किया और तुरंत ही फॉलोअर्स की बाढ़ आ गई. उसके बाद इस फोटो को भारी तादाद में लाइक्स और शेयर्स मिल रहे हैं.

 

पी ए रंजीथ की डायरेक्ट की हुई यह फिल्म चेन्नई के एक इलाके मयलापुर के डॉन कबालीस्वरन की जिंदगी पर आधारित है. इस फिल्म में रजनीकांत के अलावा राधिका आप्टे , धनसिका और अट्टाकथि दिनेश भी अहम भूमिकाओं में हैं. पी ए रंजीथ की कई फिल्मों की तरह इस फिल्म का म्यूजिक भी संतोष नारायणन ने दिया है.

 

गौरतलब है कि आज ही कमल हासन की आने वाली फिल्म 'थूंगावनम' का ट्रेलर भी लॉन्च हुआ है. इससे पहले साल 2005 में ऐसा हुआ था जब रजनी की 'चंद्रमुखी' और कमल हासन की 'मुम्बई एक्सप्रेस' एक दिन के अंतराल पर रिलीज हुई थीं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay