एडवांस्ड सर्च

धारा 370 पर फैसले से मोदी-शाह के फैन हुए रजनीकांत, बताया कृष्ण-अर्जुन

सुपरस्टार रजनीकांत भारतीय राजनीति पर पैनी नजर रखते हैं और मौके-मौके पर इस बारे में अपनी राय भी व्यक्त करते रहते हैं.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 11 August 2019
धारा 370 पर फैसले से मोदी-शाह के फैन हुए रजनीकांत, बताया कृष्ण-अर्जुन रजनीकांत

सुपरस्टार रजनीकांत भारतीय राजनीति पर पैनी नजर रखते हैं और मौके-मौके पर इस बारे में अपनी राय भी व्यक्त करते रहते हैं. हाल ही में वह चेन्नई में आयोजित एक कार्यक्रम में नजर आए जहां पर उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह की जमकर तारीफ की. रजनीकांत ने अमित शाह और पीएम मोदी को कृष्ण और अर्जुन की जोड़ी की तरह बताया.

रजनीकांत ने कहा, "जम्‍मू-कश्‍मीर से अनुच्‍छेद 370 को हटाया जाना अच्‍छा फैसला है. इसके लिए पीएम मोदी और गृह मंत्री अमित शाह को बधाई." उन्होंने कहा, "गृह मंत्री अमित शाह जी मिशन कश्मीर पूरा करने के लिए आपको दिल से बहुत शुभकामनाएं. जिस तरह से आपने इसे पूरा किया वो कमाल का था. खासतौर से जब आपने संसद में भाषण दिया, जबरदस्त सर, जबरदस्त."

अपनी बात आगे बढ़ाते हुए रजनीकांत ने कहा, "अब लोग अमित शाह की शक्ति को समझेंगे. अमित शाह जी और मोदी जी कृष्ण और अर्जुन की जोड़ी की तरह हैं." रजनीकांत यहां एक किताब के विमोचन समारोह में बोल रहे थे. किताब का शीर्षक है, "Listening, Learning and Leading". इस किताब में पिछले दो साल के दौरान देश के सभी प्रदेशों और केद्र शासित राज्यों में उपराष्ट्रपति के 330 सार्वजनिक आयोजनों की कुछ झलकियां हैं.

किताब में नायडू के प्रमुख राजनयिक सम्मेलनों का जिक्र है, जिनमें चार महादेशों के 19 देशों के उनके दौरे शामिल हैं. इसके अलावा, किताब में बतौर राज्यसभा सभापति उनकी उपलब्धियों और पहलों का उल्लेख है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay