एडवांस्ड सर्च

पूल फोटो शेयर करने पर ट्रोलर्स के निशाने पर सौंदर्या रजनीकांत, डिलीट कर दी सफाई

सुपरस्टार रजनीकांत की छोटी बेटी सौंदर्या रजनीकांत सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर करने के बाद से यूजर के निशाने पर आ गई हैं.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 01 July 2019
पूल फोटो शेयर करने पर ट्रोलर्स के निशाने पर सौंदर्या रजनीकांत, डिलीट कर दी सफाई सौंदर्या रजनीकांत

तमिल सुपरस्टार रजनीकांत की छोटी बेटी सौंदर्या रजनीकांत सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर करने के बाद से यूजर के निशाने पर हैं. दरअसल, सौंदर्या ने अपने बेटे वेद के साथ पूल में एंन्जॉय के दौरान की एक फोटो शेयर की थी. सौंदर्या के फोटो शेयर करते ही लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया.

सौंदर्या रजनीकांत ने 30 जून 2019 को अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर दो फोटो शेयर की थीं. एक फोटो में वो अपने नन्हे बेटे वेद के साथ पूल में एन्जॉय करती दिखाई दे रही हैं, जबकि दूसरे फोटो में सौंदर्या के बेटे के साथ एक दूसरा बच्चा नजर आया. सौंदर्या ने अपनी फोटो को कैप्शन दिया, "Teach them early ... and they learn to shine by themselves !!! #Swimming is an essential activity !! #TeachThemYoung #KeepThemActive #WaterFun #EnsureSafetyAlways #NeverLeaveThemAlone #Motherhood #Bliss."

बताते चलें कि चेन्नई के लोग इन दिनों पानी की किल्लत से जूझ रहे हैं. सौंदर्या का पानी से भरे पूल में बेटे संग एन्जॉय करना सोशल मीडिया यूजर्स को पसंद नहीं आया. सौंदर्या की इस बात से नाराज लोगों ने उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल करना शुरू कर दिया.

ट्रोलर्स के निशाने पर आने के बाद सौंदर्या ने अपनी फोटो को डिलीट कर दिया. इसके साथ ही सौंदर्या ने ट्विटर पर एक नोट लिखकर सफाई भी दी. सौंदर्या ने लिखा, "हम लोग पानी की किल्लत की समस्या से जूझ रहे हैं. इस बात का ख्याल करते हुए मैं अपनी फोटो हटा रही हूं, जो एक अच्छी मंशा के साथ शेयर की गई थी. मेरे ट्रेवल की थ्रोबैक फोटो शुरुआत से ही बच्चों के लिए फिजिकल एक्टिविटी की महत्वता को दर्शाना था."

बता दें कि पहले पति से सौंदर्या को एक बेटा है जिसका नाम वेद कृष्ण है. पहली शादी में समस्या होने के बाद सौंदर्या और उनके पति ने तलाक ले लिया था.  सौंदर्या रजनीकांत ने 11 फरवरी को चेन्नई के लीला पैलेस में एक्टर-बिजनेसमैन विशगन वंगामुड़ी के साथ दूसरी शादी रचाई थी. सौंदर्या की ग्रैंड शादी में तमाम सिनेमा जगत से लेकर राजनीती से जुड़े तमाम सेलेब्स ने शिरकत की थी. उनकी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay