एडवांस्ड सर्च

दीपिका पादुकोण के अपोजिट राजकुमार राव को ऑफर हुई थी छपाक, इसलिए नहीं किया रोल

फिल्म छपाक में दीपिका पादुकोण और विक्रांत मैसी लीड रोल में हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं कि विक्रांत मैसी फिल्म के लिए मेकर्स की पहली पसंद नहीं थे. इस रोल के लिए राजकुमार राव को अप्रोच किया गया था.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 16 May 2019
दीपिका पादुकोण के अपोजिट राजकुमार राव को ऑफर हुई थी छपाक, इसलिए नहीं किया रोल दीपिका पादुकोण-विक्रांत मैसी

मेघना गुलजार की फिल्म छपाक में दीपिका पादुकोण और विक्रांत मैसी लीड रोल में हैं. फिल्म में पहली बार विक्रांत मैसी और दीपिका पादुकोण साथ नजर आएंगे. लेकिन क्या आप जानते हैं कि विक्रांत मैसी फिल्म के लिए मेकर्स की पहली पसंद नहीं थे. पहले इस अहम रोल के लिए राजकुमार राव को अप्रोच किया गया था. इसका खुलासा एक इंटरव्यू में खुद राजकुमार राव ने ही किया है.

छपाक का ऑफर ठुकराने की वजह बताते हुए राजकुमार राव ने कहा- ''मैंने ये ऑफर नहीं ठुकराया है. यकीनन ही नहीं. मुझे वो स्क्रिप्ट बहुत पसंद आई थी लेकिन मेरी डेट्स काफी उलझी हुई थी. मुझे उस फिल्म का इंतजार है. मैं दीपिका पादुकोण और मेघना गुलजार से कहता रहता हूं कि ये मेरा नुकसान है.'' राजकुमार की डेट्स फुल होने के बाद जर्नलिस्ट-सोशल एक्टिविस्ट आलोक दीक्षित का रोल विक्रांत मैसी को मिला.

View this post on Instagram

A character that will stay with me forever...#Malti Shoot begins today!#Chhapaak Releasing-10th January, 2020. @meghnagulzar @atika.chohan @foxstarhindi @vikrantmassey87

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

फिल्म छपाक एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की जिंदगी पर बेस्ड है. इसे 10 जनवरी 2020 को रिलीज किया जाएगा. शादी के बाद छपाक जैसी इमोशनल और चैलेंजिंग फिल्म से पर्दे पर वापसी करने को लेकर दीपिका पादुकोण बहुत एक्साइटेड हैं.

छपाक में दीपिका के किरदार का नाम मालती है. दीपिका का फर्स्ट लुक सामने आ चुका है. फिल्म के दिल्ली शेड्यूल की शूटिंग खत्म हो चुकी है. सेट से दीपिका की कई तस्वीरें और वीडियो वायरल हुई हैं. लक्ष्मी अग्रवाल के लुक को दीपिका ने बखूबी पकड़ा है. दीपिका ने एक इंटरव्यू में छपाक को इमोशनल जर्नी बताया है.

छपाक को दीप‍िका पादुकोण प्रोड्यूस भी कर रही हैं. इस फिल्म से दीपिका ने प्रोड्क्शन में पहला कदम रखा है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay