एडवांस्ड सर्च

यौन उत्पीड़न के आरोप के बाद पहली बार यहां नजर आए राजकुमार हिरानी

बॉलीवु़ड के फेमस डायरेक्टर राजकुमार हिरानी पर एक महिला ने यौन शोषण का आरोप लगाया था. जिसके बाद से वह पब्लिक प्लेस पर नजर नहीं आ रहे थे. 

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 22 February 2019
यौन उत्पीड़न के आरोप के बाद पहली बार यहां नजर आए राजकुमार हिरानी अतुल अग्निहोत्री राजकुमार हिरानी

बॉलीवु़ड के फेमस डायरेक्टर राजकुमार हिरानी पर एक महिला ने यौन शोषण का आरोप लगाया था. जिसके बाद से वह पब्लिक प्लेस पर नजर नहीं आ रहे थे.  काफी समय बाद वह फिर से नजर आए है. दरअसल, प्रोड्यूसर अतुल अग्निहोत्री ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर पोस्ट की है जिसमें उनके साथ राजकुमार हिरानी दिख रहे हैं.

हिरानी ने अपने ऊपर लगे आरोपों को गलत बताया और कहा था, ''मैं दो महीने पहले संज्ञान में लाए गए इस आरोप से शॉक्ड हूं. मैंने तुरंत इस मामले को किसी कमेटी या एक लीगल बॉडी के पास भेजने की सलाह दी थी. लेकिन, शिकायकर्ता इसके बदले मीडिया के पास गई. मैं कहना चाहता हूं कि मेरी छवि खराब करने के इरादे से ये सब किया गया है.'' इस मामले में हिरानी को बॉलीवुड की कई सेलिब्रिटीज ने सपोर्ट भी किया था और हिरानी पर लगे मामलों की जांच कराने को कहा था.

हिरानी के सपोर्ट में सोनम कपूर ने अपना पक्ष रखा था. उन्होंने कहा था- ''मैंने उन महिलाओं की बात पर हमेशा भरोसा किया है, जो मीटु मूवमेंट के दौरान आगे आई थीं. लेकिन जहां तक हिरानी के मामले की बात है तो हमें इस पर अपनी राय को फिलहाल सुरक्षित रखना चाहिए. दो बातें अहम हैं, एक तो फिल्म बहुत जरूरी है और इसे रिलीज हो जाने दीजिए. दूसरा मैं पर्सनली राजकुमार हिरानी को लंबे समय से जानती हूं और बतौर फिल्ममेकर उनका बहुत सम्मान करती हूं. लेकिन यदि ये आरोप गलत साबित हुए तो ये पूरे मूवमेंट पर सवाल खड़े कर देगी.''

हाल में अरशद वारसी ने बताया था कि सुपरहिट फ्रेंचाइजी मुन्ना भाई एमबीबीएस की सीक्वल मुन्नाभाई 3 इसी साल फ्लोर पर आएगी. अरशद ने बताया था- "मुझे पता है कि स्क्रिप्ट लगभग तैयार है. राजकुमार हिरानी से पता चला है कि फिल्म इस साल फ्लोर पर आएगी. फिल्म या तो साल के बीच या अंत में रिलीज होगी. थोड़ा बहुत जो बाकी है उस पर काम चल रहा है. जहां तक मुझे बताया गया है कि फिल्म में मैं और संजय दत्त हैं." लेकिन हिरानी पर आरोप लगने के बाद फिल्म को लेकर कोई खबर सुनने को नहीं मिल रही है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay