एडवांस्ड सर्च

बेयर ग्र‍िल्स संग रजनीकांत के हैरतंगेज स्टंट, तपती धूप में ब्र‍िज किया पार

तपती धूप में बेयर ग्रिल्स के साथ सुपरस्टार रजनीकांत सफर पर निकल चुके हैं. रजनीकांत ने इस एडवेंचरस सफर की शुरुआत ही स्टंट के साथ की.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 23 March 2020
बेयर ग्र‍िल्स संग रजनीकांत के हैरतंगेज स्टंट, तपती धूप में ब्र‍िज किया पार बेयर ग्रिल्स संग सुपरस्टार रजनीकांत

डिस्कवरी के पॉपुलर टीवी शो मैन वर्सेस वाइल्ड में भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बाद अब मेगास्टार रजनीकांत ने भी एंट्री मार ली है. स्पेशल एपिसोड इन टू द वाइल्ड विद बेयर ग्रिल्स में 70 वर्षीय साउथ इंडियन एक्टर रजनीकांत पहुंचे हैं. वे इस दौरान काफी उत्साह में नजर आ रहे हैं. रजनीकांत और बेयर ग्रिल्स ने घने जंगलों के बीच अपनी जर्नी स्टार्ट कर दी है.

तपती धूप में दोनों सितारे सफर पर निकल चुके हैं. रजनीकांत ने इस एडवेंचरस सफर की शुरुआत ही स्टंट के साथ की. साउथ फिल्मों में थलाइवा के स्टंट्स तो आपने देखे ही होंगे. अब विश्व के सबसे एडवेंचरस मंच पर रजनीकांत ने अपना जलवा बिखेरना शुरू कर दिया है. उन्होंने तपती धूप में ब्रिज पार किया. बेयर ग्रिल्स के पीछे-पीछे गहरी ऊंचाई पर पूरे जज्बे और जुनून के साथ रजनीकांत ने रस्सी का सहारा लेकर पुल पार किया. ये पुल पार करना आसान नहीं था क्योंकि तपती धूप में जंग लगे ब्र‍िज का लोहा गर्म था. उसे पकड़कर पार किया गया.

View this post on Instagram

A post shared by Discovery Channel India (@discoverychannelin) on

इसके बाद दोनों वैन में बैठ कर सफर के लिए आगे निकल चुके हैं. इसी बीच दोनों एक दूसरे से बातचीत करते, सवाल जवाब करते नजर आ रहे हैं. रजनीकांत बीच-बीच में ग्रिल्स से उनके जंगल के अनुभवों के बारे में पूछ रहे हैं. अब ये देखने वाली बात होगी कि ये एडवेंचरस सफर कैसे-कैसे ट्विस्ट्स और टर्न्स लेता है.

कमल हासन के बाद रजनीकांत की लोगों से अपील, जनता कर्फ्यू में भाग लेने को कहा

कोरोना वायरस: वीडियो शेयर कर कमल हासन ने बताया घर पर कैसे करें टाइम पास

मोदी के एपिसोड को किया गया था खूब पसंद

बता दें कि इससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, बियर ग्रिल्स के इस स्पेशल शो में पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने जंगल को बेहद करीब से जानने की कोशिश की थी और बेयर ग्रिल्स के साथ अपने अनुभव भी साझा किए थे जब वे युवावस्था में जंगलों के एकांतवास में समय बिताना पसंद करते थे. बता दें कि रजनीकांत के एपिसोड में ग्रिल्स ने नरेंद्र मोदी के सेंस ऑफ ह्यूमर की सराहना भी की.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay