एडवांस्ड सर्च

बिग बॉस तमिल में घर से हटाई गई रजनीकांत की तस्वीर, फैंस हुए नाराज

ऐसा लगता है कि बिग बॉस तमिल 3 और कॉन्ट्रोवर्सी एक ही सिक्के के दो पहलू हैं. अब नया बवाल सामने आया है. बिग बॉस के घर के अंदर लगे रजनीकांत के पोस्टर को हटाए जाने को लेकर फैंस नाराज हैं.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 26 June 2019
बिग बॉस तमिल में घर से हटाई गई रजनीकांत की तस्वीर, फैंस हुए नाराज रजनीकांत (फाइल फोटो)

ऐसा लगता है कि बिग बॉस तमिल 3 और कॉन्ट्रोवर्सी एक ही सिक्के के दो पहलू हैं. शो को लेकर कुछ ना कुछ कॉन्ट्रोवर्सी होती रहती है. अब नया बवाल सामने आया है. बिग बॉस के घर के अंदर लगे रजनीकांत के पोस्टर को हटाए जाने को लेकर फैंस नाराज हैं. बता दें कि घर के अंदर रजनीकांत का एक पोस्टर लगा था.

क्या है पूरा मामला?

पिंकविला की खबर के मुताबिक, शो के शुरू होने से पहले कुछ जर्नलिस्ट को घर के अंदर भेजा गया था. अब कुछ जर्नलिस्ट ने खुलासा किया है कि घर के अंदर दो पोस्टर लगे थे. पहला पोस्टर लेटेस्ट मूवी पेट्टा से रजनीकांत का और दूसरा वीरूमंडी से कमल हासन का था. लेकिन शो के शुरू होने के बाद देखा गया कि रजनीकांत का पोस्टर हटा दिया गया है. इसी वजह से रजनीकांत के फैंस नाराज हैं.

रिपोर्ट्स के मुताबिक, रजनीकांत का पोस्टर इसलिए हटाया गया क्योंकि पोस्टर में रजनीकांत स्मोकिंग कर रहे थे, जिसकी वजह से कुछ लीगल विवाद हो सकते थे. वहीं रजनीकांत के कुछ फैंस ने दावा किया है कि कमल हासन को अधिक लाइमलाइट देने के लिए पोस्टर को हटा दिया गया है. बता दें कि कमल हासन शो को होस्ट कर रहे हैं.

बता दें कि शो में 15 कंटेस्टेंट ने हिस्सा लिया है. कुछ कंटेस्टेंट के शो से बाहर होने के बाद दो वाइल्ड कार्ड एंट्री भी शामिल होगी. शो में फिलहाल Abhirami Venkatachalam, Sherin Shringer, वनिता विजय कुमार और Mohan Vaithya जैसे सितारे हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay