एडवांस्ड सर्च

मनीषा कोइराला से था इस एक्टर का अफेयर, आशिकी फिल्म से मिली पॉपुलैरिटी

बॉलीवुड एक्टर राहुल रॉय ने आशिकी फिल्म से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी. साल 2006 में उन्होंने बिगबॉस का पहला सीजन जीता था.

Advertisement
aajtak.in [Edited By: पुनीत उपाध्याय]नई दिल्ली, 09 February 2019
मनीषा कोइराला से था इस एक्टर का अफेयर, आशिकी फिल्म से मिली पॉपुलैरिटी राहुल रॉय

1990 में फिल्म आशिकी से डेब्यू करने वाले एक्टर राहुल रॉय ने अपनी पहली ही फिल्म से काफी पॉपुलैरिटी हासिल कर दी. इसके बाद अपने पूरे करियर के दौरान उनकी कोई भी फिल्म इस कदर हिट नहीं हुई. इसका परिणाम यह हुआ की वे हमेशा सिर्फ आशिकी बॉय की इमेज में ही बंधकर रह गए. राहुल का जन्मदिन 9 फरवरी, 1968 को हुआ था. एक्टर के जन्मदिन पर बता रहे हैं उनके जीवन से जुड़े कुछ किस्से.

आशिकी के बाद राहुल की कोई भी फिल्म खास कमाल नहीं दिखा पाई. एक वक्त तो ऐसा भी आ गया था जब खुद को फिल्मों में सक्रिय रखने के लिए उन्हें सी ग्रेड फिल्मों में काम करना पड़ा. Her story नाम की एक सी ग्रेड फिल्म में राहुल रॉय बोल्ड सीन देते नजर आए थे.

View this post on Instagram

With Priyanka. @piagrace_ in #RiazGangji's outfit.

A post shared by Rahul Roy (@officialrahulroy) on

लोग उनके बारे में चाहें जो कुछ भी कहते हों मगर इस बात से नकारा नहीं जा सकता कि उन्होंने हर चीज की धमाकेदार शुरुआत की बस उसे बरकरार नहीं रख पाए. चाहें साल 1990 में अपनी डेब्यू फिल्म आशिकी से मिली अपार सफलता या फिर अपने टीवी डेब्यू के जरिए साल 2006 में बिग बॉस के पहले सीजन का खिताब जीतना हो.

View this post on Instagram

Memories @officialraveenatandon #RahulRoy #RaveenaTandon #Bollywood #memories

A post shared by Rahul Roy (@officialrahulroy) on

फिल्मों के अलावा वे अपने रिलेशनशिप को लेकर भी सुर्खियों में रहे. एक्ट्रेस मनीषा कोइराला के साथ उनके अफेयर की खूब चर्चा रही लेकिन वह इस रिलेशनशि‍प में नाकामयाब रहे. राहुल रॉय का उनकी को-स्टार पूजा भट्ट के साथ भी नाम जुड़ा था.

करियर में अपनी असफलता को लेकर राहुल ने एक इंटरव्यू में मीडिया से कहा था कि वह आशि‍की बॉय के ठप्पे से बाहर निकलना चाहते हैं. उन्होंने कहा था कि वह इस फिल्म की सफलता से खुश हैं लेकिन एक एक्टर होने के नाते वह उस दायरे से बाहर कुछ और बेहतर करने की कोशि‍श करना चाहते थे. बता दें कि राहुल राजनीति में भी हाथ आजमा चुके हैं. बड़े जरा से वक्त के लिए उन्होंने बीजेपी जॉइन की थी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
पाएं आजतक की ताज़ा खबरें! news लिखकर 52424 पर SMS करें. एयरटेल, वोडाफ़ोन और आइडिया यूज़र्स. शर्तें लागू
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay