एडवांस्ड सर्च

दिल्ली के मल्टीप्लेक्स में आर्टिकल 15 देखने गए राहुल गांधी, वीडियो वायरल

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने बुधवार को लोकसभा चुनाव में मिली हार की जिम्मेदारी लेते हुए अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया. इस बीच उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 04 July 2019
दिल्ली के मल्टीप्लेक्स में आर्टिकल 15 देखने गए राहुल गांधी, वीडियो वायरल राहुल गांधी (फाइल फोटो)

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने बुधवार को लोकसभा चुनाव में मिली हार की जिम्मेदारी लेते हुए अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया. इस्तीफे की वजह से राहुल गांधी काफी चर्चा में हैं. इस बीच उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

दरअसल, ये वीडियो एक थियेटर का है. बुधवार को राहुल गांधी दिल्ली के पीवीआर चाणक्या में अनुभव सिन्हा के निर्देशन में बनी हार्ड हिटिंग ड्रामा आर्टिकल 15 देखने पहुंचे. मल्टीप्लेक्स में राहुल गांधी को फिल्म एन्जॉय करते देखा जा सकता है. एक फोटोग्राफर ने राहुल गांधी का ये वीडियो सोशल मीडिया में साझा किया है जो तेजी से वायरल हो रहा है.

View this post on Instagram

One of our followers captured #rahulgandhi at pvr chanakya in Delhi yesterday. He was watching #Article15 #viralbhayani @viralbhayani 🎥 @mountaingirl_04

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

सोशल मीडिया में तमाम लोग साधारण दर्शकों की तरह फिल्म देखने मल्टीप्लेक्स पहुंचे राहुल गांधी की तारीफ कर रहे हैं.

बता दें कि इस समय आर्टिकल 15 की जबरदस्त चर्चा है. फिल्म में उत्तर भारतीय इलाकों में व्याप्त जातीय भेदभाव और उसकी वजह से होने वाले अपराध और उत्पीड़न की कहानी को दर्शाती है. फिल्म में आयुष्मान खुराना ने एक आईपीएस अफसर की भूमिका निभाई है जो दलित लड़कियों के उत्पीड़न मामले की जांच कर रहा है. इस दौरान ऑफिसर को किस तरह समाज में व्याप्त जातीय भेदभाव से जूझना पड़ता है उसे दिखाया गया है.

आयुष्मान खुराना की ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छी कमाई कर रही है. हालांकि तमाम लोग फिल्म की आलोचना भी कर रहे हैं. कुछ का आरोप है कि फिल्म में सवर्ण नजरिए से बनी है जबकि कुछ जातीय संगठनों ने आरोप लगाया है कि फिल्म में ब्राह्मणों को बुरा दिखाया गया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay