एडवांस्ड सर्च

राधिका का बोल्ड सीन हुआ लीक, एक्ट्रेस ने कहा - 'ये समाज की मानसिकता दिखाता है'

राधिका ने हालांकि एक जायज सवाल पूछा और कहा कि इस लीक सीन में राधिका आप्टे और देव पटेल दोनों हैं. लेकिन ये सीन मेरे नाम पर ही फैलाया जा रहा है. आखिर क्यों इस सीन को देव पटेल के नाम के साथ फैलाया नहीं जा रहा है

Advertisement
aajtak.inनई दिल्ली, 17 July 2019
राधिका का बोल्ड सीन हुआ लीक, एक्ट्रेस ने कहा - 'ये समाज की मानसिकता दिखाता है' राधिका आप्टे

सेक्रेड गेम्स और अंधाधुन जैसे प्रोजेक्ट्स में काम कर चुकीं एक्ट्रेस राधिका आप्टे फिलहाल अपनी हॉलीवुड फिल्म को लेकर चर्चा में है. द वेडिंग गेस्ट नाम की इस फिल्म में वे देव पटेल के साथ काम कर रही हैं. स्लमडॉग मिलिनेयर फेम देव पटेल और राधिका पहली बार किसी फिल्म में साथ काम करने जा रहे हैं. राधिका सिर्फ अपनी फिल्म के लिए ही नहीं बल्कि इस फिल्म में फिल्माए गए बोल्ड सीन के लिए भी चर्चा में हैं.

हालांकि अपने शरीर को लेकर बेहद कंफर्टेबल राधिका ने एक जायज सवाल किया है. एक एंटरटेन्मेन्ट वेबसाइट के साथ बातचीत में उन्होंने कहा कि फिल्म वेडिंग गेस्ट में कई बेहतरीन सीन्स हैं लेकिन एक अंतरंग सीन के लीक होना ये दर्शाता है कि हम एक साइको समाज में रहते हैं. उन्होंने कहा कि इस लीक सीन में राधिका आप्टे और देव पटेल दोनों हैं. लेकिन ये सीन मेरे नाम पर ही फैलाया जा रहा है. आखिर क्यों इस सीन को देव पटेल के नाम के साथ फैलाया नहीं जा रहा है ?

गौरतलब है कि ये पहली बार नहीं है जब राधिका को इस तरह की घटना का सामना करना पड़ा हो. इससे पहले साल 2016 में भी आदिल हुसैन और राधिका के बीच एक बोल्ड सीन इंटरनेट पर वायरल हो गया था.  हालांकि राधिका पूरे आत्मविश्वास के साथ कहती हैं कि वे इंटीमेट सीन्स के साथ काफी सहज हैं. उन्होंने कहा था कि मुझे बोल्ड रोल्स में कोई परेशानी नहीं है. मैं विश्व सिनेमा देखते हुए बड़ी हुई हूं और मैंने काफी ट्रैवल किया है तो मैं अपनी बॉडी के साथ काफी कंफर्टेबल हूं. मैंने लोगों को भारत में और देश से बाहर स्टेज पर न्यूड परफॉर्म करते हुए देखा है.

View this post on Instagram

Thank you @loveliff for this wonderful chat with @peterwebber99 !! #liff2019 #talk #london #films #festivals

A post shared by Radhika (@radhikaofficial) on

उन्होंने इस बारे में आगे बात करते हुए कहा कि मुझे समझ नहीं आता कि आखिर क्यों मुझे अपनी बॉडी को लेकर शर्म महसूस करनी चाहिए. परफॉर्मर होने के चलते मैं अपनी बॉडी को एक टूल के तौर पर इस्तेमाल कर सकती हूं और मुझे ये भी पता था कि मै काफी सुरक्षित हाथों में हूं. गौरतलब है कि फिल्म वेडिंग गेस्ट को माइकल विंटरबॉटम ने डायरेक्ट किया है और इस फिल्म में जिम सार्ब भी एक अहम किरदार में नज़र आएंगे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay