एडवांस्ड सर्च

टल सकता है रेस 3 का ट्रेलर रिलीज, सलमान ने दिए संकेत

रेस 3 का ट्रेलर 15 मई को रिलीज होने वाला है, लेकिन सलमान खान के ट्वीट से लगता है कि ट्रेलर रिलीज को आगे बढ़ाया जा सकता है.

Advertisement
aajtak.in
स्वाति पांडे नई दिल्ली, 14 May 2018
टल सकता है रेस 3 का ट्रेलर रिलीज, सलमान ने दिए संकेत रेस 3 का पोस्टर

'रेस 3' का ट्रेलर 15 मई को रिलीज होने वाला है, लेकिन सलमान खान के ट्वीट से लगता है कि ट्रेलर रिलीज को आगे बढ़ाया जा सकता है. उन्होंने ट्वीट किया है, 'कल का मुझे डाउटफुल लग रहा है.'

आपको बता दें कि सलमान और जैकलीन फर्नांडिस सोमवार को ही जोधपुर से फिल्म की शूटिंग खत्म कर मुंबई लौटे हैं. लौटने के तुरंत बाद सलमान का ये ट्वीट आया है.

जैकलीन संग रेस 3 की शूटिंग कर जोधपुर से लौटे सलमान, PHOTOS

मंगलवार यानी 15 मई को कर्नाटक विधानसभा चुनाव का रिजल्ट भी आने वाला है. हो सकता है इसी कारण ट्रेलर रिलीज को आगे बढ़ाया जा रहा हो. डीएनए की रिपोर्ट के मुताबिक, ट्रेलर ढाई मिनट का होगा और उसमें सलमान का एक्शन सीक्वेंस से भरा होगा.

फिल्म में सलमान, जैकलीन के अलावा अनिल कपूर, बॉबी देओल और डेजी शाह भी हैं. फिल्म 15 जून को रिलीज होगी. इसे रेमो डिसूजा ने डायरेक्ट किया है.

सलमान के घर से लौट रही थीं जैकलीन, हुआ कार एक्सीडेंट

जोधपुर से पहले फिल्म की शूटिंग लेह-लद्दाख में हुई थी. वहां सलमान और जैकलीन को बाइक की सवारी करते हुए भी देखा गया था.

खबरों की माने तो रिलीज से पहले ही को-प्रोड्यूसर रमेश तौरानी ने फिल्म को 190 करोड़ रुपये में बेच दी है. पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक, इरॉस ने फिल्म को खरीदने के लिए  प्रोड्यूसर्स को 190 करोड़ रुपये का ऑफर दिया थे. इसमें 160 करोड़ रुपये वर्ल्डवाइड डिस्ट्रीब्यूशन राइट्स के लिए मिनिमम गारंटी अमाउंट है. इस फिल्म के प्रोड्यूसर सलमान खान और रमेश तौरानी हैं.

बता दें कि सलमान की पिछली फिल्मों का बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड बेहतरीन रहा है. 'टाइगर जिंदा है' ने डेमेस्ट‍िक बाजार में 339 करोड़ रुपये की कमाई की थी. 'बजरंगी भाईजान' और 'सुल्तान' ने भी बड़ी कमाई की. जानकारों के अनुसार 'रेस 3' भी 300 करोड़ रुपये के पार जा सकती है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay