एडवांस्ड सर्च

जैकलीन ने कहा- जो कुछ हूं सलमान की वजह से हूं क्योंकि...

रेस 3 में सलमान खान लीड रोल में हैं और बॉबी देओल, जैकलीन फर्नांडिस, डेजी शाह, साकिब सलीम, अनिल कपूर, फ्रेडी दारूवाला अन्य महत्वपूर्ण किरदार निभा रहे हैं.

Advertisement
aajtak.in
अनुज शुक्ला नई दिल्ली, 16 May 2018
जैकलीन ने कहा- जो कुछ हूं सलमान की वजह से हूं क्योंकि... सलमान खान और जैकलीन फर्नांडिस

एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस साल 2014 में रिलीज हुई फिल्म 'किक' में सलमान खान के साथ पहली बार नजर आई थीं. अब वह 15 जून को रिलीज होने जा रही फिल्म 'रेस-3' में दोबारा सलमान के साथ नजर आएंगी. फिल्म में सलमान खान लीड रोल में होंगे और बॉबी देओल, जैकलीन फर्नांडिस, डेजी शाह, साकिब सलीम, अनिल कपूर और फ्रेडी दारूवाला अन्य अहम किरदार निभाते नजर आएंगे. रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के दौरान जैकलीन ने कहा- आज मैं जो कुछ भी हूं सिर्फ सलमान खान की वजह से हूं.

जैकलीन के करियर ग्राफ को ऊपर ले जाने में सलमान खान का अहम रोल रहा है. अपनी कई फिल्मों में सलमान जैकलीन को कास्ट कर चुके हैं. ना सिर्फ प्रोफेशनल फ्रंट पर बल्कि जैकलीन सलमान के परिवार के भी बेहद करीब मानी जाती हैं.

काला हिरण केस पर पहली बार बोले सलमान, 'क्या सोचा हमेशा अंदर रहूंगा?'

रेस-3 में एक्टर बॉबी देओल को भी सलमान के साथ काम करने का एक बड़ा मौका मिला है. मस्कुलर फिजीक के साथ वापसी कर रहे बॉबी ने अपने कमबैक के बारे में कहा- 'मैं हमेशा से 3D फिल्म में काम करना चाहता था और रेस-3 से बेहतर क्या हो सकता है? सलमान, रेमो, जैकलीन, डेजी और मुन्ना जैसी पूरी टीम के साथ काम करना शानदार अनुभव था. उन्होंने कहा- 'मैं साकिब को तब से मुन्ना बुलाता हूं जब हमने साथ में सेलिब्रिटी क्रिकेट लीग खेला था.'

सलमान की रेस 3 का ट्रेलर लॉन्च, एक घंटे में 4 लाख से ज्यादा व्यू

फिल्म की कहानी एक परिवार की कहानी है जो दौलत के लालच में एक दूसरे के ही दुश्मन बन बैठते हैं. फिल्म का ट्रेलर मंगलवार शाम 5.15 बजे रिलीज किया गया. ट्रेलर लॉन्च के दौरान सलमान खान ने बताया कि रेस-3 के बाद वह रेमो, जैकी और डेजी शाह के साथ एक अन्य फिल्म करने के बारे में भी सोच रहे हैं. इस फिल्म का नाम संभवतः "डान्सिंग डैड" होगा.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay