एडवांस्ड सर्च

एवेंजर्स से मिलता जुलता है सलमान की फिल्म रेस-3 का पोस्टर, कब आएगा ट्रेलर?

सुपरस्टार सलमान खान ने गुरुवार को फिल्म रेस-3 का एक और पोस्टर रिलीज किया

Advertisement
aajtak.in
अनुज मिश्रा नई दिल्ली, 11 May 2018
एवेंजर्स से मिलता जुलता है सलमान की फिल्म रेस-3 का पोस्टर, कब आएगा ट्रेलर? सलमान खान की फिल्म रेस-3 और एवेंजर्स का पोस्टर

सुपरस्टार सलमान खान ने गुरुवार को फिल्म रेस-3 का एक और पोस्टर रिलीज किया. इसी के साथ उन्होंने फिल्म के ट्रेलर की रिलीज डेट का भी ऐलान कर दिया है. फिल्म का ट्रेलर वीडियो 15 मई को रिलीज किया जाएगा. रेस-3 का पोस्टर काफी हद तक हॉलीवुड फिल्म "एवेंजर्स इन्फिनिटी वार" से मिलता जुलता है. यही वजह है कि कुछ लोग इसका मजाक भी बना रहे हैं. फिल्म के पोस्टर का रंग और स्टार्स की पोजीशन वैसी ही रखी गई है जैसी फिल्म "एवेंजर्स इन्फिनिटी वार" में हॉलीवुड एक्टर्स की रखी गई थी.

ईद पर सबसे बड़ा धमाका, रिलीज से पहले 190 करोड़ में बिकी सलमान की रेस 3

  सलमान खान क्योंकि सबसे दमदार किरदार में हैं तो उन्हें सबसे बड़ी और सेंटर पोजीशन दी गई है. बाकी सभी स्टार्स जो कि पॉजिटिव रोल में हैं उन्हें सलमान के इर्द गिर्द दिखाया गया है. रेमो डिसूजा के निर्देशन में बनी इस फिल्म के अब तक कई पोस्टर्स रिलीज किए जा चुके हैं. सलमान ने अपने ट्वीट में लिखा- सच बताऊं. हम रेस-3 के ट्रेलर के साथ तैयार नहीं थे. इसलिए इतने पोस्टर्स बनाए. लेकिन इंतजार का फल मीठा होता है. रेस-3 का ट्रेलर आपके लिए 15 मई को आ रहा है... और मैं वादा करता हूं कि इंतजार का फल मीठा ही मिलेगा.

रेस 3 के सेट से तस्वीरें लीक, बॉबी देओल का टॉवल लुक वायरल

 फिल्म में सलमान खान के अलावा अनिल कपूर, बॉबी देओल, जैकलीन फर्नांडिस, साकिब सलीम और डेजी शाह अहम किरदारों में नजर आएंगे. सलमान खान इस फिल्म में जबरदस्त एक्शन सीन्स करते नजर आएंगे. फिल्म के प्रोडक्शन की जिम्मेदारी खुद सलमान खान के हाथों में हैं. संगीत दिया है प्रीतम, मीत ब्रदर्स और विशाल मिश्रा ने. बता दें कि फिल्म के पहले और दूसरे पार्ट में सैफ अली खान लीड रोल में थे. लेकिन फिल्म के इस पार्ट में सलमान खान लीड रोल प्ले करते नजर आएंगे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay