एडवांस्ड सर्च

रेटिंग के मामले में सुपरफ्लॉप है सलमान की रेस-3, ये रहा सबूत

सलमान की रेस-3 के आंकड़ो की बजाए यदि रेटिंग्स पर नजर डालें तो कुछ और ही सच नजर आता है.

Advertisement
aajtak.in
पुनीत पाराशर नई दिल्ली, 27 June 2018
रेटिंग के मामले में सुपरफ्लॉप है सलमान की रेस-3, ये रहा सबूत सलमान खान

सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म 'रेस-3' भले ही बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही हो, लेकिन एक हकीकत यह भी है कि यह फिल्म क्रिटिक्स रेटिंग की रेस में काफी पीछे रह गई है. इस फिल्म को IMBD ने सबसे खराब रेटिंग पाने वाली फिल्मों की फेहरिस्त में रखा है. IMBD की हालिया रिपोर्ट में रेस-3 को 2.6 रेटिंग दी गई है.

सलमान के लिए खतरे की घंटी, 10 दिन में 300 करोड़ नहीं कमा पाई रेस 3

सलमान खान, जैकलीन फर्नांडिस, बॉबी देओल, डेजी शाह और साकिब सलीम स्टारर इस फिल्म की तुलना चलिए अब बाकी फिल्मों से करते हैं जिन्हें ऐसी या इसके आस-पास की रेटिंग मिली थी. क्या कूल हैं हम को 2.4 रेटिंग मिली थी. हमशक्ल्स को 2.1, हिम्मतवाला को 2 और राम गोपाल वर्मा की आग को 1.9 रेटिंग मिली थी. यानि रेटिंग के मामले में सलमान खान की यह फिल्म इन फिल्मों के बराबर आकर खड़ी हो गई है.

संजय दत्त से खुश हुए परेश रावल, इस बात के लिए दिए 100 सलामन

जहां तक IMBD द्वारा दी जाने वाली रेटिंग का सवाल है तो बता दें कि इस साइट पर मिलने वाली रेटिंग्स यूजर बेस्ड होती हैं. पाठकों की ओवरऑल रेटिंग के आधार पर IMBD अपनी रेटिंग निर्धारित करता है. रेस-3 के बारे में बता दें कि यह अब्बास-मस्तान द्वारा शुरू की गई रेस सीरीज की तीसरी फिल्म थी जिसका निर्देशन इस बार अब्बास-मस्तान ने नहीं बल्कि रेमो डिसूजा ने किया था.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay