एडवांस्ड सर्च

अपनी ही फिल्म देखने 'डेट' के साथ पहुंचा था ये डायरेक्टर, थियेटर मालिक ने लगाई थी रोक

टैरेंटिनो से पूछा गया कि क्या वे कभी अपनी ही फिल्म को देखने के लिए थियेटर में गए हैं? इस पर टैरेंटिनो ने कहा कि हां, मैं एक बार डेट पर गया था, उस दौरान मेरी फिल्म थियेटर में लगी हुई थी तो हमने प्लान किया कि मेरी फिल्म देखने हॉल में चलेंगे.

Advertisement
aajtak.inनई दिल्ली, 12 August 2019
अपनी ही फिल्म देखने 'डेट' के साथ पहुंचा था ये डायरेक्टर, थियेटर मालिक ने लगाई थी रोक क्वेटिंन टैरेंटिनो अपनी फिल्म नेचुरल बॉर्न किलर्स की एक्ट्रेस के साथ

हॉलीवुड डायरेक्टर क्वेटिंन टैरेंटिनो अपनी फिल्म वन्स अपॉन ए टाइम इन हॉलीवुड के चलते चर्चा में बने हुए हैं.  वे अपनी फिल्म के प्रमोशन्स में जुटे हुए हैं. हाल ही में उन्होंने एक मजेदार किस्सा शेयर किया. टैरेंटिनो से पूछा गया कि क्या वे कभी अपनी ही फिल्म को देखने के लिए थियेटर में गए हैं? इस पर टैरेंटिनो ने कहा कि हां, मैं एक बार डेट पर गया था, उस दौरान मेरी फिल्म थियेटर में लगी हुई थी तो हमने प्लान किया कि मेरी फिल्म देखने हॉल में चलेंगे. मैंने सोचा कि थियेटर के मालिक मुझसे पैसे नहीं लेंगे क्योंकि मैं इस फिल्म का डायरेक्टर हूं लेकिन थियेटर का मालिक मुझसे सवाल जवाब करने लगा, उसे यकीन नहीं हुआ कि मैं ही इस फिल्म का डायरेक्टर हूं. हम बात कर ही रहे थे कि कुछ फैंस वहां पहुंच गए और मुझे देखकर ऑटोग्राफ मांगने लगे तब जाकर उस शख्स को यकीन हुआ कि मैंने ही फिल्म को डायरेक्ट किया है और उसने हमे अंदर जाने दिया.

गौरतलब  है कि क्वेंटिन की फिल्म 60 के दशक के अमेरिकी हिप्पी मूवमेंट पर आधारित है. इस फिल्म के लीड रोल्स में पहली बार दो अद्भुत एक्टर्स एक साथ काम करते हुए दिखाई देंगे. टाइटैनिक, शटर आइलैंड, वुल्फ ऑफ वॉल स्ट्रीट फेम लियोनार्डो डि कैप्रियो और फाइट क्लब, स्नैच और इनग्लोरियस हबार्स्टर्ड्स फेम एक्टर ब्रैड पिट पहली बार एक साथ काम करते हुए दिखाई देंगे. ये पहली बार है जब लियोनार्डो डायरेक्टर क्वेंटीन टेरेंटिनो के साथ काम कर रहे है. वही ब्रैड पिट टेरेंटिनो के साथ इनग्लोरियस बार्स्टर्ड्स में भी काम कर चुके हैं.

View this post on Instagram

Grab your friends and experience #OnceUponATimeInHollywood - now in theaters everywhere.

A post shared by Once Upon A Time In Hollywood (@onceinhollywood) on

इस फिल्म में लियोनार्डो डिकैप्रियो ने रिक डाल्टन की भूमिका निभाई है जो एक स्ट्रगलिंग एक्टर है. वही ब्रैड पिट ने उनके बॉडी स्टंट डबल की भूमिका निभाई है. इस फिल्म में मार्गेट रॉबी शेरॉन टेट का किरदार निभा रही हैं जिन्हें 26 साल की उम्र में चार्ल्स मैन्सन के फॉलोअर्स ने बुरी तरह मार दिया था. फिल्म में अद्भुत कास्ट देखने को मिलेगी. इस फिल्म मे लियोनार्डो डिकैप्रियो और ब्रैड पिट ने तो सुर्खियां बटोरी हीं है, फिल्म में अल पचीनो, कर्ट रसेल, ल्युक पेरी, डेमियन फ्लेमिंग, टिम रॉथ, लेना डनहम जैसे कई सितारे नज़र आएंगे.  ये फिल्म देश में 15 अगस्त को रिलीज होगी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay