एडवांस्ड सर्च

क्या कृति खरबंदा को डेट कर रहे हैं पुलकित सम्राट, ऐसी है चर्चा

बॉलीवुड एक्टर पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा ने पहली बार फिल्म वीरे की वेडिंग में साथ काम किया था. यह रोमांटिक कॉमेडी फिल्म थी और पिछले साल रिलीज हुई थी. बताया जा रहा है कि इस फिल्म से शुरू हुई दोनों की दोस्ती फिल्म पागलपंती के दौरान प्यार में बदल गई है.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 18 September 2019
क्या कृति खरबंदा को डेट कर रहे हैं पुलकित सम्राट, ऐसी है चर्चा पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा

बॉलीवुड एक्टर पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा ने पहली बार फिल्म वीरे की वेडिंग में साथ काम किया था. यह रोमांटिक कॉमेडी फिल्म थी और पिछले साल रिलीज हुई थी. बताया जा रहा है कि इस फिल्म से शुरू हुई दोनों की दोस्ती फिल्म पागलपंती के दौरान प्यार में बदल गई है. इन दिनों दोनों सितारे 'पागलपंती' की शूटिंग में बिजी हैं. चर्चा है कि दोनों साथ में खूब क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं.

रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म वीरे की वेडिंग के बाद दोनों को कई बार साथ में स्पॉट किया गया है. इनके अफेयर की खबरें तब चर्चा में आई थी, जब दोनों को पिछले साल वरुण शर्मा के बर्थडे पर देखा गया था. मुंबई मिरर की एक रिपोर्ट में सोर्स के आधार पर बताया गया है कि लंदन में फिल्म पागलपंती के 58 दिनों के शूटिंग शेड्यूल के दौरान दोनों को साथ में हैंगआउट करते कई बार देखा गया है.

View this post on Instagram

#Pagalpanti 🤪

A post shared by Pulkit Samrat (@pulkitsamrat) on

View this post on Instagram

#4million and counting! ❤️❤️ Thank u #instafam for making me #instafamous love u guys to the power of infinity ❤️❤️

A post shared by Kriti Kharbanda (@kriti.kharbanda) on

रिपोर्ट में यह भी बताया गया कि दोनों एक ही रेसीडेंशल कॉम्प्लेक्स में रहते हैं. दोनों साथ में जिम में वर्क आउट करते हैं और दोनों को एक ही जिम ट्रेनर ट्रेंड कर रहा है. कृति को साउथ इंडियन फूड पसंद हैं और पुलकित भी इस फूड के दीवान हो गए हैं. पुलकित के लिए कृति सेट पर खाना भी भेजती हैं. इन दिनों दोनों एक गाने की शूटिंग के लिए मुंबई में हैं. रिपोर्ट के अनुसार जब कभी दोनों साथ में शूट करते हैं तो पुलकित, कीर्ति को चॉकलेट या फिर फूल भेजना नहीं भूलते.

गौरतलब है कि इससे पहले पुलकित, यामी गौतम के साथ रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में थे. दोनों फिल्म सनम रे की शूटिंग के दौरान एक-दूसरे के करीब आए थे. हालांकि दोनों का रिश्ता ज्यादा दिन तक नहीं चला और उन्होंने एक-दूसरे से अलग होने का फैसला ले लिया था.

पागलपंती की बात करें तो यह एक मल्टीस्टारर फिल्म है. इसमें दोनों के अलावा अनिल कपूर, जॉन अब्राहम, अरशद वारसी,  ऊर्वशी रौतेला और सौरभ शुक्ला जैसे सितारे नजर आएंगे. फिल्म का निर्देशन अनीज बाज्मी कर रहे हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay