एडवांस्ड सर्च

प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस ने इस अंदाज में विश की पहली सालगिरह, Video

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी को एक साल हो चुका है. प्रियंका ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने निक का हाथ थामा हुआ है.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 02 December 2019
प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस ने इस अंदाज में विश की पहली सालगिरह, Video प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी को एक साल पूरा हो चुका है. इन दोनों ने साल 2018 में 1 और 2 दिसंबर को शादी की थी. दोनों की शादी क्रिश्चियन और हिन्दू रीति-रिवाजों से हुई थी.

पहली सालगिरह के मौके पर प्रियंका और निक ने एक दूसरे को सोशल मीडिया पर अपने-अपने अंदाज में विश किया है. प्रियंका ने एक छोटा सा वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने निक का हाथ थामा हुआ है. इसके अलावा दोनों ने शादी की एक-एक फोटो भी शेयर की है.

इस पोस्ट में प्रियंका ने लिखा, 'मेरा तुमसे वादा. तब.. अब.. और हमेशा के लिए. तुम मुझे एक ही पल में खुशी, जूनून, उत्साह, बैलेंस अच्छाई देते हो. मुझे ढूंढ लेने का शुक्रिया. शादी की पहली सालगिरह मुबारक हो हसबैंड निक जोनस. और बाकी सब का उनकी दुआओं और प्यार के लिए शुक्रिया. हम धन्य हो गए हैं.'

View this post on Instagram

My promise. Then..today.. forever. You bring me joy, grace, balance, excitement, passion.. all in the same moment...thank you for finding me..Happy First wedding anniversary Husband.. @nickjonas ❤️💋 And Thank you to everyone for the love and good wishes. We feel blessed.

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on

निक ने प्रियंका को विश की मैरिज एनिवर्सरी

वहीं प्रियंका के पति निक जोनस ने भी अपने इंस्टाग्राम पर शादी की एक खूबसूरत फोटो पोस्ट की है. इस फोटो को शेयर करते हुए निक ने लिखा, 'आज से एक साल पहले हमें एक दूसरे को हमेशा का वादा किया था. वैसे वो हमेशा हमारे लिए काफी नहीं है. मैं तुम्हें तहे दिल से प्यार करता हूं प्रियंका चोपड़ा हैप्पी एनिवर्सरी.'

View this post on Instagram

One year ago today we said forever... well forever isn’t nearly long enough. I love you with all of my heart @priyankachopra happy anniversary.

A post shared by Nick Jonas (@nickjonas) on

बता दें कि निक जोनस और प्रियंका चोपड़ा की मुलाकात साल 2017 के मेट गाला में हुई थी. इन दोनों ने 2018 में एक दूसरे से दोस्ती के बाद डेटिंग शुरू की और अंत तक आते-आते शादी कर ली. प्रियंका, बॉलीवुड और हॉलीवुड में छाई हुई हैं और ग्लोबल स्टार हैं वहीं निक जोनस हॉलीवुड के पॉप सिंगर और एक्टर हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay