एडवांस्ड सर्च

प्रियंका चोपड़ा बनेंगी आमिर खान की पत्नी?

यदि प्रियंका चोपड़ा राकेश शर्मा की बायोपिक साइन करती हैं तो पहली बार आमिर खान और प्रियंका कोई फिल्म साथ करेंगे. बताया जा रहा है कि आमिर और उनकी टीम चाहती है कि प्रियंका इस फिल्म का हिस्सा बनें.

Advertisement
aajtak.in
महेन्द्र गुप्ता नई दिल्‍ली, 04 September 2017
प्रियंका चोपड़ा बनेंगी आमिर खान की पत्नी? Aamir Khan and Priyanka Chopra

पहले भारतीय अंतरिक्ष यात्री राकेश शर्मा पर बन रही बायोपिक में आमिर खान उनकी भूमिका निभा रहे हैं. इस फिल्म का नाम सैल्यूट है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, महेश मथाई के निर्देशन में बनने वाली इस फिल्म में प्रियंका चोपड़ा राकेश शर्मा की पत्नी की भूमिका में नजर आ सकती हैं.अभी इसकी कोई आधि‍कारिक पुष्टि नहीं हुई है.

गुस्ताखियां से बाहर हुईं प्रियंका चोपड़ा, मां ने बताई ये वजह

यदि प्रियंका इस फिल्म को साइन करती हैं तो पहली बार आमिर खान और प्रियंका चोपड़ा कोई फिल्म साथ करेंगे. बताया जा रहा है कि आमिर और उनकी टीम चाहती है कि प्रियंका इस फिल्म का हिस्सा बनें. प्रियंका को साइन करने को लेकर कई बार मीटिंग्स हुई हैं. जब वे मुंबई में थी, तब उनसे इस बारे में बातचीत की गई थी. यदि प्रियंका इस फिल्म को करती हैं तो वे इसकी शूटिंग अब से छह महीने बाद शुरू हो सकेंगी. फिलहाल वे अपने टीवी शो क्वांटिको के तीसरे सीजन में बिजी हैं. आमिर का नाम फिल्म के लिए लगभग तय बताया जा रहा है. बता दें कि राकेश शर्मा अतंरिक्ष पर कदम रखने वाले पहले भारतीय थे.

तिरंगे के दुपट्टे पर ट्रोल हुईं प्रियंका चोपड़ा, लोग बोले- लौटकर देश वापस मत आना

फि‍लहाल आमिर खान भी अपनी अपकमिंग फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान में बिजी हैं. उनके प्रोडक्शन की अगली फिल्म सीक्रेट सुपरस्टार भी रिलीज के लिए तैयार है. इसमें आमिर भी कैमियो रोल में हैं. हाल ही में इस फिल्म का गाना मैं कौन हूं का मेकिंग वीडियो रिलीज किया गया है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay