एडवांस्ड सर्च

इस वजह से प्रियंका ने 3 बार की थी आत्महत्या करने की कोशिश

प्रियंका चोपड़ा के एक्स-मैनेजर ने एक बड़ा खुलासा किया है. जिसमें यह बताया गया है कि प्रियंका चोपड़ा ने 3 बार सुसाइड करने की कोश‍िश की थी.

Advertisement
aajtak.in
दीपिका शर्मा नई दिल्ली, 04 April 2016
इस वजह से प्रियंका ने 3 बार की थी आत्महत्या करने की कोशिश प्रियंका चोपड़ा

इंडियन फिल्म और टीवी इंडस्ट्री के तमाम कलाकार टीवी स्टार प्रत्यूषा बनर्जी की आत्महत्या को लेकर सकते में हैं. इसी बीच सुपरस्टार प्रियंका चोपड़ा से जुड़ी एक चौंका देने वाली खबर सामने आई है. खबर ये है कि अपने करियर के स्ट्रगलिंग दिनों में प्रियंका ने भी आत्महत्या की कोशिश की थी और यह बयान प्रियंका के एक्स-मैनेजर प्रकाश जाजू ने दिया है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड में सफलता के झंडे गाड़ चुकी प्रियंका आज एक पॉपुलर इंटरनेशनल स्टार बन चुकी हैं. पूर्व मिस वर्ल्ड प्रियंका चोपड़ा के दुनियाभर में करोड़ों फैन्स हैं. लेकिन उनके एक्स-मैनेजर के अनुसार किसी समय प्रियंका अंदर से बहुत कमजोर थीं.

प्रियंका ने 33 बार की आत्महत्या की कोशिश
ट्विटर पर कई ट्वीट्स के जरिए प्रकाश ने बताया, 'आज इतनी स्ट्रॉन्ग दिखने वाली प्रियंका ने बीते समय में 2-3 बार आत्महत्या करने की कोशिश की थी और मैंने जैसे तैसे उन्हें रोका. प्रियंका और उनके पुराने व्बॉयफ्रेंड असीम मर्चेंट की आपस में बहुत लड़ाइयां हुआ करती थीं. उस दौरान प्रियंका कई बार रात-रात में परेशान होकर मुझे फोन किया करती थीं. एक बार असीम से लड़ाई के बाद प्रियंका मुंबई के वसई इलाके में ड्राइव करके आईं और वहां आत्महत्या की कोशिश की. वैसे प्रियंका असीम की मां के काफी करीब थीं, लेकिन 2002 में असीम की मां के देहांत के बाद वसई में प्रियंका ने एक बिल्डिंग से कूदकर अपनी जान देनी चाही. उस घटना के बाद जब तक उस फ्लैट की खिड़कियों पर लोहे के गिरिल नहीं लगाए गए, तब तक प्रियंका को एक कुर्सी से बांधकर रख गया था.'

प्रियंका के स्ट्रगलिंग दिनों के राज आए सामने
यह तो सभी जानते हैं कि प्रियंका के उनके एक्स-मैनेजर के साथ अच्छे संबंध नहीं हैं. प्रियंका ने प्रकाश के साथ कॉन्ट्रैक्ट भी अचानक तोड़ दिया था. 2008 में प्रियंका के पिता ने प्रकाश के खिलाफ केस भी दर्ज कराया था कि प्रकाश चोरी छुपे प्रियंका की प्राइवेसी में घुसपैठ करते थे. इसके बाद प्रकाश को 67 दिन जेल में भी बिताने पड़े थे. लेकिन हाल ही में प्रकाश ने तमाम ट्वीट्स करते हुए प्रियंका के स्ट्रगलिंग दिनों के कई राज खोले हैं.

'प्रियंका रात के 2-3 बजे करती थी फोन'
प्रकाश ने यह भी लिखा कि पैरेंट्स को अपनी बेटियों को फिल्म या टीवी इंडस्ट्री में करियर आजमाने अकेले नहीं भेजना चाहिए. बकौल प्रकाश, 'जब लड़कियां मुंबई में अकेली होती हैं तो वो शराब और ड्रग्स की आदि हो जाती हैं. रोज प्रियंका और असीम में झगड़ा होता और रात को 2-3 बजे रोते हुए वो मुझे फोन करती. मैं इतनी रात को प्रियंका को लेने असीम के घर के नीचे जाता और फिर उसको समझा बुझा के उसके घर छोड़ता.'

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay