एडवांस्ड सर्च

प्रियंका के सिर से नहीं उतरी रिंग की खुमारी, वायरल हो रही ये Photo

प्रियंका चोपड़ा की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब शेयर की जा रही है. तस्वीर में वह अपनी उंगली पर अंगूठी के आकार का एक बड़ा सा गुब्बारा रखे नजर आ रही हैं. प्रियंका की एंगेजमेंट रिंग के साथ उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं.

Advertisement
aajtak.in [Edited By: पुनीत पाराशर]नई दिल्ली, 21 August 2018
प्रियंका के सिर से नहीं उतरी रिंग की खुमारी, वायरल हो रही ये Photo प्रियंका चोपड़ा

ऐसा लगता है कि बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा के मन से अब तक उनकी एंगेजमेंट रिंग की खुमारी नहीं उतरी है. सोशल मीडिया पर उनकी एक तस्वीर काफी शेयर की जा रही है जिसमें वह एक रिंग शेप बलून को उंगली पर रखे नजर आ रही हैं. उनकी इस तस्वीर को लेकर तमाम तरह के मीम्स भी बनाए जा रहे हैं.

गोल्डन और सफेद रंग के इस गुब्बारे के साथ प्रियंका की यह तस्वीर कब की है हालांकि यह अब तक नहीं पता चला है. माना यह जा रहा है कि उन्होंने यह तस्वीर अपनी सगाई पार्टी के दौरान खिंचवाई है. मालूम हो कि प्रियंका और निक जोनस ने अपने रिश्ते को नया आयाम दे दिया है. दोनों की मुबंई में पंजाबी रीत-रिवाजों से रोका सेरेमनी भी हो गई है. प्रियंका ने सोशल मीडिया पर दोनों की तस्वीरें शेयर करते हुए इस बात की आधिकारिक घोषणा की.

Queen 😊❤ | @priyankachopra #priyankachopra . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . #srk #shahrukhkhan #anushkasharma #deepikapadukone #shahidkapoor #salmankhan #aamirkhan #akshaykumar #varundhawan #parineetichopra #katrinakaif #kareenakapoor #ranveersingh #aliabhatt #sonamkapoor #shraddhakapoor #aishwaryarai #siddharthmalhotra #DishaPatani #followforfollow #like4like #follow #kyliejenner #selenagomez #justinbieber #__priyankachoprafc

A post shared by PRIYANKA CHOPRA FC (@__priyankachoprafc) on

प्रियंका हाल ही में प्रियंका चोपड़ा अपने मंगेतर निक जोनस और उनके परिवार के साथ रविवार को मुंबई के सेंट कैथरीन अनाथ आश्रम पहुची थीं. प्रियंका ने एक वीडियो भी शेयर किया जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, ''इन लड़कियों को जानते हुए 12 साल हो गए हैं.... धन्यवाद @ निक जोनस और हमारे परिवारों का भी शुक्रि‍या. सेंट कैथरीन के अनाथालय की सिस्टर्स और सभी लड़कियों का हमारे लिए अपना प्यार बरसाने के लिए धन्यवाद, मैं अगली बार फिर आपसे मिलने आउंगी.''

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay