एडवांस्ड सर्च

सगाई पर प्रियंका ने तोड़ी चुप्पी, कहा- रिलेशन पर सफाई देने की जरूरत नहीं समझती

निक संग सगाई की खबरों पर प्रियंका ने पहली बार बयान दिया है. उनका कहना है कि मैं अपने संबंधों पर किसी को सफाई देने की जरूरत नहीं समझती.

Advertisement
aajtak.in
पुनीत पाराशर नई दिल्ली, 07 August 2018
सगाई पर प्रियंका ने तोड़ी चुप्पी, कहा- रिलेशन पर सफाई देने की जरूरत नहीं समझती प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका चोपड़ा ने निक जोनस के साथ सगाई पर पहली बार चुप्पी तोड़ी है. उन्होंने कहा कि उनका निजी जीवन 'सार्वजनिक उपभोग' की चीज नहीं है. वे अपने संबंधों को लेकर किसी को सफाई देने की जरूरत नहीं समझती. प्रियंका ने कहा, "मेरा निजी जीवन सार्वजनिक उपभोग की चीज नहीं है. मेरे जीवन का 90 फीसदी हिस्सा सार्वजनिक उपभोग के लिए है लेकिन 10 फीसदी सिर्फ मेरा है."

प्रियंका-निक की वो वायरल तस्वीरें जो सिंगापुर कंसर्ट में हुईं क्लि‍क

प्रियंका ने कहा, "मैं एक लड़की हूं और इन बातों को मुझ तक ही रहने का अधिकार है. मेरा परिवार, दोस्ती, संबंध ऐसी चीजें हैं जिसका बचाव करना या सफाई देने की जरूरत मैं नहीं समझती हूं. मैं कोई चुनाव नहीं लड़ रही हूं. इसलिए मैं इस पर सफाई देने की जरूरत नहीं समझती हूं."

क्या आप जानते हैं आलिया भट्ट के इस रेड बैग की कीमत?

प्रियंका संयुक्त रूप से फिक्की लेडीज ऑर्गेनाइजेशन और यस बैंक की ओर से आयोजित 'चैलेंजिंग द स्टेट्स क्यू एंड फॉर्जिंग न्यू पाथ्स' के एक सेशन में बोल रही थीं. वहीं अभिनेत्री ने इस मौके पर कहा कि वह सबसे ज्याद असफलता से डरती हैं. उन्होंने कहा, "मेरा सबसे बड़ा डर असफलता है. मुझे असफलता से नफरत है. मैं बेहद परेशान हो जाती हूं जब मैं असफल होती हूं."

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay