एडवांस्ड सर्च

Advertisement

सीरियन रिफ्यूजी कैंप से आया कटरीना के लिए मैसेज, Video हुआ वायरल

सीरियन रिफ्यूजी कैंप से आया कटरीना के लिए मैसेज, Video हुआ वायरल
aajtak.in [edited by: हंसा कोरंगा]नई दिल्ली, 18 September 2017

प्रियंका चोपड़ा इन दिनों जॉर्डन में सीरियाई शरणार्थियों के शिविर के दौरे पर हैं. वह UNICEF की पहल के तहत सीरियाई बच्चों की पढ़ाई और विकास में मदद करने पहुंची हैं. जॉर्डन में अपने डेली रुटीन का वह सोशल मीडिया पर लगातार अपडेट दे रही हैं. प्रियंका पिछले 12 साल से यूनिसेफ की गुडविल एम्बेसडर के रूप में काम कर रही हैं. शरणार्थी बच्चों के बीच प्रियंका खूब एंजॉय कर रही हैं. इस बीच प्रियंका को जॉर्डन में बॉलीवुड की भी याद आ गई.

दरअसल, प्रियंका जब ज़ैतारी रिफ्यूजी कैंप में बच्चों से मिलने गईं तो उन्हें पता चला कि वहां सभी गर्ल्स बॉलीवुड स्टार्स की दीवानी हैं. वे सभी कटरीना कैफ, शाहरुख खान, सलमान खान, अक्षय कुमार, करीना कपूर और अनुष्का शर्मा के फैन हैं.

सीरियाई शरणार्थियों के बीच प्रियंका, ट्रोल्स को दिया ये जवाब

प्रियंका ने कटरीना की एक फैन वफा का वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया. वीडियो शेयर करते हुए प्रियंका ने लिखा, ज़ैतारी रिफ्यूजी कैंप से यह स्पेशल वीडियो कटरीना कैफ आपके लिए हैं. प्रियंका ने कटरीना की सबसे बड़ी फैन वफा का मैसेज भी शेयर किया. जिसमें लिखा था, मैं कटरीना से बहुत प्यार करती हूं. मैं उनकी बहुत बड़ी फैन हूं. मैंने उनकी एक भी फिल्म नहीं छोड़ी, सारी फिल्में देखी हैं. अगर कटरीना की फिल्म दोबारा आती है तो मैं उसे दोबारा देखती हूं. मैं कटरीना से और उनकी खूबसरती से बहुत प्यार करती हूं.

A post shared by Priyanka Chopra (@priyankachopra) on

ज़ैतारी रिफ्यूजी कैंप के दौरे के दौरान मस्तानी प्रियंका ने सेबा और उसके परिवार से भी मुलाकात की. ये वहीं लोग हैं जिन्होंने द्वितीय विश्व युद्ध के बाद मानवीय संकट का सामना किया था. सेबा ने प्रियंका चोपड़ा को एक ब्रेसलेट भी गिफ्ट किया.

A post shared by Priyanka Chopra (@priyankachopra) on

बता दें, 2011 में सीरिया में सिविल वॉर की वजह से मानवीय संकद पैदा हो गया था. बहुत सारे लोग मारे गए थे और लोगों को घर छोड़ने को मजबूर किया गया था. तभी से ये सभी लोग सीरिया में गुजर-बसर करने के लिए संघर्ष कर रहे हैं.

A post shared by Priyanka Chopra (@priyankachopra) on

प्रियंका चोपड़ा आजकल अपने हॉलीवुड प्रोजेक्ट्स को लेकर काफी बिजी हैं. वह अपनी हॉलीवुड फिल्म- A Kid Like Jake और Isn't It Romantic? के लिए शूटिंग कर रही हैं.

Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay