एडवांस्ड सर्च

इस इंड‍ियन फूड के दीवाने हैं न‍िक, प्रियंका रखती हैं इसका ख्याल

देसी गर्ल प्र‍ियंका से सगाई के बाद न‍िक जोनस इंड‍ियन खाने के दीवाने हो गए हैं. यही वजह है कि उन्होंने सगाई पार्टी में इस खास ड‍िश की ड‍िमांड रखी थी.

Advertisement
aajtak.in [Edited By: ऋचा मिश्रा]नई दिल्ली, 19 August 2018
इस इंड‍ियन फूड के दीवाने हैं न‍िक, प्रियंका रखती हैं इसका ख्याल प्र‍ियंका-न‍िक

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने शनिवार को मुंबई में सगाई कर ली. इस इवेंट की तस्वीरों सबसे ज्यादा जिस चीज ने लोगों का ध्यान खींचा वो था देसी अंदाज. निक जोनस ने भारतीय परंपरा के मुताब‍िक रोका, सगाई की रस्मों को पूरा किया. न‍िक के साथ उनकी फैमिली भी इंड‍ियन ट्रेड‍िशन को फॉलो करती नजर आई.

व‍िदेशी मीड‍िया में छाई प्र‍ियंका की सगाई

लेकिन सबसे ज्यादा इस बात की चर्चा है कि न‍िक को देसी गर्ल प्र‍ियंका के साथ देसी खाना भी पसंद आ गया है. बॉलीवुड लाइफ की र‍िपोर्ट के मुताब‍िक इंड‍ियन कल्चर को पसंद करने वाले निक को भारतीय पकवानों में सबसे ज्यादा बटर च‍िकन पसंद है. न‍िक की इस पसंद का पूरा ख्याल प्र‍ियंका खुद रखती हैं. सगाई की पार्टी में पूरे खाने में बटर च‍िकन को खास जगह दी गई थी.

प्रियंका की तरह इन एक्ट्रेस को भी हुआ विदेशी बॉय से प्यार

प‍िंकव‍िला की र‍िपोर्ट के मुताब‍िक न‍िक जोनस को दालमखनी भी बहुत पसंद है. भले वो व‍िदेशी हों लेकिन द‍िल से खुद को पंजाबी ही मानने लगे हैं. न‍िक इंड‍ियन कल्चर को समझने के साथ सारे ट्रेड‍िशन फॉलो करते नजर आते हैं. हाल ही में खबर आई थी कि ​निक अपनी बॉडी पर प्रियंका के नाम टैटू भी बनवाने जा रहे हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay