एडवांस्ड सर्च

दिल्ली में शूटिंग कर रही प्रियंका चोपड़ा ने प्रदूषण को लेकर जताई चिंता

प्रियंका चोपड़ा जोनस इन दिनों अपनी नेटफ्लिक्स फिल्म द व्हाइट टाइगर की शूटिंग कर रही हैं. प्रियंका की इस फिल्म की शूटिंग दिल्ली में चल रही है और दिल्ली में प्रदूषण की समस्या चरम पर है. अब प्रियंका चोपड़ा ने भी अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए चिंता जताई है.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 03 November 2019
दिल्ली में शूटिंग कर रही प्रियंका चोपड़ा ने प्रदूषण को लेकर जताई चिंता प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका चोपड़ा जोनस इन दिनों अपनी नेटफ्लिक्स फिल्म द व्हाइट टाइगर की शूटिंग कर रही हैं. प्रियंका की इस फिल्म की शूटिंग दिल्ली में चल रही है और दिल्ली में प्रदूषण की समस्या चरम पर है. जहां लोग और मीडिया लगातार इस बारे में बात कर रहे हैं, वहीं अब प्रियंका चोपड़ा ने भी अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए चिंता जताई है.

प्रियंका चोपड़ा ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटो पोस्ट की है, जिसमें उन्होंने अपने चेहरे पर मास्क लगाया हुआ है और आंखों पर चश्मा पहना है. प्रियंका ने अपने पोस्ट में लिखा, 'द व्हाइट टाइगर के शूट के दिन. इस शहर में फिलहाल शूटिंग करना बहुत मुश्किल हो रहा है, मुझे समझ नहीं आता कि लोग इन हालातों में यहां रह कैसे रहे हैं. शुक्र है कि हमारे पास एयर प्यूरीफायर और मास्क जैसी सुविधा है. गरीबों और बेघरों के लिए दुआ करें. सभी लोग अपना ध्यान रखें.'

View this post on Instagram

Shoot days for #thewhitetiger . It’s so hard to shoot here right now that I can’t even imagine what it must be like to live here under these conditions. We r blessed with air purifiers and masks. Pray for the homeless. Be safe everyone. #airpollution #delhipollution😷 #weneedsolutions #righttobreathe

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on

बता दें कि पिछले साल भी प्रियंका चोपड़ा अपनी फिल्म द स्काई इज पिंक के लिए दिल्ली में शूटिंग करने आई थीं. उस समय भी उन्होंने प्रदूषण के बारे में बात करते हुए अपने को-एक्टर फरहान अख्तर के साथ मास्क पहने एक फोटो पोस्ट की थी.

View this post on Instagram

Masking our emotions in the Delhi air. @priyankachopra your pose is just ✅ #bts #prescenereading #theskyispink

A post shared by Farhan Akhtar (@faroutakhtar) on

प्रियंका चोपड़ा के प्रोजेक्ट्स की बात करें तो वे नेटफ्लिक्स फिल्म द व्हाइट टाइगर में राजकुमार राव संग काम कर रही हैं. इसके अलावा उनके पास हॉलीवुड के कुछ बड़े प्रोजेक्ट्स भी हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay