एडवांस्ड सर्च

यूनीसेफ की ग्लोबल गुडविल एंबेसडर बनीं प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका चोपड़ा को ग्लोबल गुडविल एंबेसडर बनाया गया है. इंस्टाग्राम पर फुटबाल स्टार डेविड बेकहम और अभिनेत्री मिली बॉबी ब्राउन के साथ प्रियंका ने अपनी फोटो शेयर की.

Advertisement
aajtak.in
दीपिका शर्मा नई दिल्ली, 13 December 2016
यूनीसेफ की ग्लोबल गुडविल एंबेसडर बनीं प्रियंका चोपड़ा   प्रियंका चोपड़ा

अमेरिकन टीवी कार्यक्रम 'क्वांटिको' में नजर आने वाली भारतीय अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा यूनीसेफ की ग्लोबल गुडविल एंबेसडर बन गई हैं. उनका कहना है कि वह इससे बेहद खुश हैं और सम्मानित महसूस कर रही हैं. इससे पहले वह यूनीसेफ की नेशनल गुडविल एंबेसडर रह चुकी हैं.

प्रियंका ने मंगलवार को ट्वीट कर कहा, 'विश्वास नहीं होता कि 10 साल हो गए! अब सभी बच्चों के लिए इस अद्भुत संगठन के साथ ग्लोबल गुडविल एंबेसडर के रूप में सेवा का अवसर. यह मेरे लिए सम्मान की बात है.'

प्रियंका ने अंतरराष्ट्रीय स्तर पर फिल्म 'बेवॉच' से शुरुआत की है. उन्होंने सोशल नेटवर्किंग साइट इंस्टाग्राम पर फुटबाल स्टार डेविड बेकहम और अभिनेत्री मिली बॉबी ब्राउन के साथ अपनी फोटो शेयर की.

Thank you @davidbeckham and @milliebobby_brown for inducting me into the @UNICEF global family. Always delighted to meet likeminded people who believe that there is humanity left in us after all. And @milliebobby_brown you were a superb host tonight... congratulations on the #GoldenGlobes nod #foreverychild

A photo posted by Priyanka Chopra (@priyankachopra) on

प्रियंका ने बैकहम और ब्राउन का यूनिसेफ वैश्विक परिवार से परिचय के लिए धन्यवाद किया. प्रियंका ने शानदार मेजबानी के लिए ब्राउन की प्रशंसा की और 'गोल्डेन ग्लोब्स नॉड फॉर एवरी चाइल्ड' के लिए बधाई भी दी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay