एडवांस्ड सर्च

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस कब करेंगे शादी? इस पार्टी में होगा ऐलान

जानकारी के मुताबिक प्रियंका चोपड़ा मुंबई में एक पार्टी आयोजित करने वाली हैं जिसमें उन्होंने अपने परिवार के सदस्यों और करीबी दोस्तों को आमंत्रित किया है.

Advertisement
aajtak.in
पुनीत पाराशर नई दिल्ली, 12 August 2018
प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस कब करेंगे शादी? इस पार्टी में होगा ऐलान प्रियंका और निक जोनस

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा 18 अगस्त को अपने बॉयफ्रेंड निक जोनस के साथ मुंबई में एक पार्टी आयोजित कर सकती हैं. इस पार्टी में प्रियंका और निक के खास दोस्त शामिल हो सकते हैं जिसमें वे अपनी शादी की तारीख के बारे में घोषणा कर सकती हैं. मालूम हो कि प्रियंका और निक जोनस की रिलेशनशिप के बारे में यूं तो पिछले कई हफ्तों से चर्चे चल रहे हैं लेकिन दोनों में से किसी ने भी आगे आकर इस बारे में कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है. सारी बातें सिर्फ कयासों तक ही सीमित हैं.

Love in the Air: अब प्रियंका ने बॉयफ्रेंड निक की फोटो पर किया कमेंट

डीएनए ने अपनी एक रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से लिखा, "प्रियंका ने अपने करीबी दोस्तों और फैमिली मेंबर्स को मैसेज भेज कर 18 अगस्त की पार्टी में इनवाइट किया है." पार्टी 18 तारीख को मुंबई में होगी यह बात तो रिपोर्ट्स में है लेकिन इस बारे में अब तक कोई जानकारी नहीं है कि पार्टी का वेन्यू प्लेस क्या होगा. मालूम हो कि पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर इस तरह की खबरें आम हो रही हैं कि दोनों 16 सितंबर को शादी करेंगे.

नाक और लिप सर्जरी के बाद प्रियंका के हाथ से नि‍कल गईं थी 7 फि‍ल्में

शादी को लेकर प्रियंका ने हाल ही में अपनी मां के विचार बताए थे. उन्होंने कहा, "मेरी मां हमेशा कहती हैं कि जब एक महिला फाइनेंशियली इंडेपेंडेंट हो जाती है, तो उसमें अपनी शर्तों पर जीने की क्षमता आ जाती है. कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप लाइफ में कहां जा रहे हो या किससे शादी कर रहे हो. आपको आर्थ‍िक रूप से स्वतंत्र होना चाहिए, फिर चाहे आप इसका यूज करें या नहीं. पता नहीं जिंदगी आपके साथ कब कैसे पेश आए. आप में काबिलियत होना चाहिए कि आप अपनी और अपने चाहने वालों की देखभाल कर सकें."

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay