एडवांस्ड सर्च

वेलेंटाइन डे पर 'ब्रेकअप' की बात, वायरल हुआ प्रिया का एक और वीडियो

सोशल मीडिया पर प्रिया प्रकाश का एक डबस्मैश वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वे 'ए दिल है मुश्किल' के ब्रेकअप सॉन्ग पर अपनी दोस्त के साथ लिपसिंक करते हुए नायाब एक्सप्रेशन दे रही हैं.

Advertisement
aajtak.in [Edited By: हंसा कोरंगा]नई दिल्ली, 14 February 2018
वेलेंटाइन डे पर 'ब्रेकअप' की बात, वायरल हुआ प्रिया का एक और वीडियो प्रिया प्रकाश वारियर

पिछले कुछ दिनों से प्रिया प्रकाश वारियर हर जगह छाई हुई हैं. डेब्यूटेंट एक्ट्रेस के नाम से इंटरनेट पर वीडियो, पोस्ट्स और memes का सैलाब सा आ गया है. उनके आंख मारने के अंदाज की दुनिया कायल हो चुकी है. लाखों दिलों की धड़कन बन चुकीं प्रिया वेलेंटाइन के दिन ब्रेकअप की बात कर रही हैं.

सोशल मीडिया पर उनका एक डबस्मैश वायरल हो रहा है जिसमें वे 'ए दिल है मुश्किल' के ब्रेकअप सॉन्ग पर अपनी दोस्त के साथ लिपसिंक करते हुए नायाब एक्सप्रेशन दे रही हैं.

मलयालम फिल्म के बाद बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी वायरल गर्ल प्रिया?

बता दें इससे पहले भी प्रिया का एक वीडियो सामने आया था जिसमें वह चन्ना मेरेया सॉन्ग गा रही थीं. एक्सप्रेशन क्वीन प्रिया एक अच्छी सिंगर भी हैं. चन्ना मेरेया के बाद अब वह इसी फिल्म के गाने 'ब्रेकअप सॉन्ग' पर डबस्मैश करती नजर आ रही हैं. इसे देखकर ऐसा मालूम पड़ता है कि यह प्रिया की फेवरेट एलबम है.

A post shared by Priya Prakash ⭕ (@priya_prakash_vrier) on

प्रिया ने खोला लव लाइफ का राज

वैसे अपनी लवलाइफ को लेकर प्रिया का कहना है कि मेरी लाइफ में अभी कोई भी स्पेशल पर्सन नहीं है. प्रिया ने आगे कहा कि मैं अभी अपनी पढ़ाई और करियर पर ध्यान देना चाहती हूं. वेलेंटाइन पर मैं अपने कॉलेज में रहूंगी. मैं इस बारे में ज्यादा सोचा नहीं है.

ट्विटर पर वायरल गर्ल का डेब्यू, फॉलोअर्स की रेस में रोनाल्डो हुए पीछे

कानूनी पचड़े में प्रिया की डेब्यू फिल्म का गाना

बता दें, रातोंरात इंटरनेट सेंसेशन बनीं मलयालम एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश के हिट गाने को लेकर एक नया विवाद सामने आ रहा है. गाने के बोल में इस्तेमाल कुछ शब्दों पर आपत्ति की गई है. आंध्र प्रदेश के हैदराबाद में शिकायत दर्ज कराई गई है. हालांकि यह शिकायत प्रिया प्रकाश के खिलाफ नहीं बल्कि उनके गाने के ख‍लिाफ है. शिकायत के मुताबिक़ ‘Manikya Malaraya Poovi’’ के बोल से मुस्लिम समाज की धार्मिक भावनाएं आहत हुईं हैं. शिकायत हैदराबाद के फारुखनगर निवासी युवक ने दर्ज कराई है. सूत्रों के मुताबिक़ पुलिस मामले की प्राथमिक जांच के बाद इसे साइबर क्राइम डिपार्टमेंट को सौंप सकती है.

प्रिया प्रकाश के गाने पर शिकायत दर्ज, मुस्लिमों की भावनाएं आहत करने का आरोप

कौन हैं प्रिया प्रकाश?

प्रिया 18 साल की बीकॉम फर्स्ट ईयर की स्टूडेंट हैं. वो केरल के त्रिशूर में रहती हैं. प्रिया की अपकमिंग मलयालम फिल्म ‘उरु आदर लव’ का गाना ‘मानिक्य मलाराया पूवी’ है. ये उनकी डेब्यू फिल्म है. गाना वैलेंटाइन वीक में वायरल हो गया है. यह फिल्म 3 मार्च को रिलीज होगी. गाने के वायरल होने के बाद प्रिया को इंस्टाग्राम पर एक दिन में 6 लाख से भी ज्यादा लोगों ने फॉलो किया है. इसके साथ ही प्रिया प्रकाश ने काइली जेनर और क्रिस्टियानो रोनाल्डो जैसी हस्तियों की बराबरी पर पहुंच गईं हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay